बॉलीवुड के सितारों को चमका चुका मेकअप आर्टिस्ट ड्रग तस्करी में हुआ गिरफ्तार

Bollywood makeup artist arrested for drug smuggling
बॉलीवुड के सितारों को चमका चुका मेकअप आर्टिस्ट ड्रग तस्करी में हुआ गिरफ्तार
बॉलीवुड के सितारों को चमका चुका मेकअप आर्टिस्ट ड्रग तस्करी में हुआ गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के कई बड़े प्रोडक्शन हाउस और कलाकारों के साथ बतौर असिस्टेंट मेकअप आर्टिस्ट काम कर चुके एक शख्स समेत दो लोगों को मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने तीन लाख रुपए से ज्यादा की मेफेड्रान (एमडी) के साथ पकड़ा है। जिस मेकअपमैन को पुलिस ने दबोचा है, उसने अपने बयान में कहा है कि फिल्मों की शूटिंग के दौरान उसे जानकारी मिली थी कि किस तरह ड्रग्स के व्यवसाय से मोटी कमाई की जा सकती है। इसके बाद चार साल पहले उसने मेकअप आर्टिस्ट के तौर पर काम करना बंद कर ड्रग पेडलिंग शुरू कर दी।

गिरफ्तार आरोपी का नाम निकेतन उर्फ निखिल जाधव और परवेज उर्फ लड्डू हलाई है। दोनों आरोपियों को बोरिवली के राजेंद्र नगर इलाके से दबोचा गया। जाधव ने पूछताछ में खुलासा किया कि वह कई बड़े प्रोडक्शन हाउस में बतौर मेकअप और हेयर ड्रेसिंग आर्टिस्ट काम कर चुका है। उसने धर्मा प्रोडक्शन्स समेत कई बड़े प्रोडक्शन हाउस में काम किया है। इसके अलावा फिल्म "बागबान’ के कलाकारों का भी उसने मेकअप किया था। जिन सितारों के साथ वह मेकअप आर्टिस्ट के सहायक के तौर पर काम कर चुका है उसमें करीना कपूर, राहुल राय जैसे नाम शामिल हैं। उसने बताया कि वह कई फिल्मी सितारों, अंतर्राष्ट्रीय रियालिटी शो, बड़े बैनर्स, बड़े प्रोडक्शन हाउस के साथ काम कर चुका है। लेकिन शूटिंग के दौरान ही उसने पाया कि ड्रग्स बेचकर ज्यादा कमाई की जा सकती है, इसलिए उसने यह काम शुरू कर दिया। 

आरोपी इतना शातिर है कि वह पुलिस से बचने के लिए वाट्सएप चैट करता था और उसे तुरंत डिलीट कर देता था। पुुलिस एनसीबी की तर्ज पर उसके डिलीट किए गए चैट हासिल करने की कोशिश करेगी। दोनों आरोपियों के पास से 105 ग्राम एमडी बरामद की गई है, जिसकी कीमत 3 लाख रुपए से ज्यादा है। दोनों आरोपी पहले भी आपराधिक वारदातों में शामिल रहे हैं और उनके खिलाफ विभिन्न पुलिस स्टेशनों में 7 मामले दर्ज हैं।  
 

Created On :   2 Oct 2020 3:10 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story