comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

2 लाख रुपए लाना तभी घर आना - नवविवाहिता को दहेज प्रताडऩा

2 लाख रुपए लाना तभी घर आना - नवविवाहिता को दहेज प्रताडऩा

डिजिटल डेस्क जबलपुर। अपने पिता के यहाँ से 2 लाख रुपए लेकर आना, तभी घर आना.. यह कह कर पति ने रात के अँधेरे में अपनी नवविवाहिता पत्नी को घर से निकाल दिया, यह मामला बेलबाग थाने का है। जहाँ पीडि़ता ब्यौहारबाग निवासी रुचि सोनकर  ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए कहा है कि कुछ समय पहले उसकी शादी हिमांशु सोनकर से हुई थी। शादी के समय परिवार वालों ने क्षमता के अनुसार जेवरात और नकदी दी थी।
विवाह के दूसरे दिन से करने लगे प्रताडि़त
 शादी के पहले दिन तो सब ठीक रहा लेकिन दूसरे ही दिन से पति हिमांशु सोनकर, ससुर श्रीराम सोनकर, देवर आशु ने शादी में घटिया सामग्री लाने की बात कहते हुए उसे प्रताडि़त करना शरू कर दिया। उसके बाद सभी बात-बात पर उसे ताने मारने लगे और मानसिक रूप से प्रताडि़त करने लगे। पिछले दिनों पति ने उसे अपने घर से 2 लाख रुपए लाने को कहा लेकिन जब उसने इनकार कर दिया तो उसके साथ मारपीट की गई। बीती रात उसके पति ने यह कह कर उसे घर से निकाल दिया कि जब 2 लाख रुपए लेकर आओगी, तभी घर आना। उसने पति और ससुराल के लोगों के सामने बहुत हाथ जोड़े, लेकर किसी ने उसकी करुण पुकार नहीं सुनी और घर का दरवाजा बंद कर मुँह फेर लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
विवाद के बाद दनादन चलाए चाकू
अधारताल थाना अंतर्गत इमलिया मार्केट के पास खड़े एक युवक के साथ दूसरे युवक ने पहले विवाद किया और उसके बाद उस पर दनादन चाकू से वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार  इमलिया निवासी विजय साहनी चौक पर खड़ा हुआ था, इसी बीच विक्की रजक वहाँ आया और दोनों के बीच किसी बात को लेकर िववाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि विक्की ने चाकू निकाल कर विजय पर हमला कर दिया, जिससे वहाँ मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई। इसी बीच कुछ युवक मदद के लिए आगे आए और इसी बीच मौका पाकर विक्की वहाँ से भाग निकला। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
 

कमेंट करें
rb74i