विजयराघवगढ़ में साले ने कुल्हाड़ी मार कर जीजा को मौत के घाट उतारा

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
कटनी विजयराघवगढ़ में साले ने कुल्हाड़ी मार कर जीजा को मौत के घाट उतारा

डिजिटल डेस्क,कटनी। चचेरी बहन से ही शादी करने की कीमत युवक को जान देखकर चुकाना पड़ी विजयराघवगढ़ के वार्ड क्रमांक 15 में मंगलवार रात  साले ने कुल्हाड़ी मारकर जीजा की हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी फरार है। पुलिस के अनुसार किशन बर्मन पिता अर्जुन बर्मन (18) की बहन से कुछ माह पहले ही संदीप बर्मन (24) ने शादी की थी। इस बात से किशन खफा रहता था। मंगलवार रात करीब साढ़े आठ बजे लकड़ी रखने को लेकर किशन और संदीप के बीच विवाद शुरू हुआ।

संदीप की जमीन में किशन ने लकडिय़ां रख दी थीं। जिस पर आपत्ति करते हुए संदीप ने कहा कि लकडिय़ां रखने से जहरीले जीव जंतु आते हैं। बताया गया है कि पहले दोनों के बीच हाथापाई हुई, इसी बीच आरोपी किशन ने पास में कुल्हाड़ी उठाकर संदीप की गर्दन और चेहरे में जोरदार वार किया। कुल्हाड़ी का वार होते की खून का फव्वारा छूट पड़ा और संदीप वहीं ढेर हो गया।

वारदात की सूचना मिलने पर एसडीओपी उमराव सिंह,टीआई विजय सिंह बघेल, कैमोर थाना प्रभारी मंजू शर्मा पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और कार्यवाही प्रारंभ की। बुधवार को मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंपा। इस मामले में विजयराघवगढ़ थाना में आरोपी के खिलाफ धारा 302 आईपीसी के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है। पुलिस अधीक्षक ने आरोपी को पकड़वाने वाले को 5 हजार रुपए नगद देने की घोषणा की है।

 

Created On :   15 Dec 2022 12:27 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story