comScore

बस-कार में भिड़ंत , गुस्साए कार चालक बस चालक की कर दी पिटाई , अटके रहे यात्री

बस-कार में भिड़ंत , गुस्साए कार चालक बस चालक की कर दी पिटाई , अटके रहे यात्री

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  जाधव चाैक में बस स्टैंड के सामने कार और बस में भिड़ंत हो गई। इसके बाद मामले में गंभीर मोड़ आ गया। आरोपी कार चालक ने बस चालक की पिटाई की और जबरन कार में बिठाकर उसे अगवा कर लिया। इस दौरान बस में सवार यात्री अधर में ही अटके रहे। इससे कुछ समय के लिए तनाव का माहौल बना रहा। आरोपी कार चालक के खिलाफ सरकारी काम में बाधा उत्पन्न करने सहित विविध धाराओं के तहत देर रात गणेशपेठ थाने में प्रकरण दर्ज कर लिया गया। 

जानकारी के अनुसार दिघोरी निवासी सरजू महादेव बोंदरे (34) एसटी महामंडल में बतौर बस चालक है। गुरुवार को शाम करीब चार बजे वह बस क्र.-एम.एच.-40-वाई.-5760 भंडारा से नागपुर आया। गणेशपेठ स्थित मुख्य बस स्टैंड पर बस ले जाते समय बस स्टैंड के सामने ही जाधव चौक में कार क्र.-एम.एच.-40-बी. एन. -1503 के चालक अंकुश कांतेश्वर तागड़े (27) ने पीछे से बस को टक्कर मार दी। हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है, लेकिन कार मामूली रूप से क्षतिग्रस्त हुई है। कार टकराने से चालक ने भी अपनी बस रोक दी। अंकुश दौड़ते हुए चालक के पास गया और गाली-गलौज कर चालक सरजू को बस से नी खींच लिया तथा उससे हाथापाई करते हुए नुकसान भरपाई की मांग करने लगा।

सरजू का कहना था कि, उसकी गलती नहीं है, तो वह नुकसान भरपाई क्यों देगा। अंकुश को अपनी कार पर नियंत्रण रखना चाहिए था, जबकि अंकुश का कहना था कि, सरजू ने अचानक बस के ब्रेक लगाए, इसलिए उसकी कार बस से टकराई। आरोप-प्रत्यारोप से माहौल बिगड़ गया। इस बीच अंकुश ने सरजू को अपनी कार में जबरन बिठा लिया और नुकसान भरपाई के लिए उसे अगवा कार गैरेज में ले गया। तब तक बस चौराहे पर खड़ी थी। बस में यात्री सवार थे। इस बीच हादसे की बस प्रबंधक को सूचना दी गई। बस को बस स्टैंड पर ले जाया गया। इस घटना से चौक में जाम लगा रहा। इस बीच अंकुश के खिलाफ सरकारी काम में बाधा उत्पन्न करने का मामला दर्ज िकया गया है। अंकुश किसी महाविद्यालय में अध्ययनरत है। उसके पिता व्यापारी हैं। प्रकरण दर्ज किया गया है। जांच जारी है। 

कमेंट करें
bZOJk