दैनिक भास्कर हिंदी: कार चालक ने फुग्गे बेच रहे बच्चे को पीटा, गुप्तांग पर लगी चोट

November 15th, 2018

डिजिटल डेस्क, नागपुर। उपराजधानी में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक बच्चा भीख मांग रहा था, वो भीख मागते एक कार तक पहुंचा, किसी बात से नाराज कार चालक युवक तमतमाते हुए कार से बाहर निकला, उसने बच्चे को पीटा। इस दौरान पतलून की चेन से बच्चे के गुप्तांग पर चोट आ गई। वो बुरी तरह चिल्लाने लगा, आसपास लोग इकट्ठा हो गए। मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने घटना का वीडियो भी बना लिया। जो वायरल हो गया। 

वीडियो में आप देख सकते हैं, दर्द से बच्चा रो रहा है। वो खून से लतपथ है, लोग उसे थाने ले जाने को कह रहे हैं। कार का नंबर DL10 CS 3125 है, बताया जा रहा है कि कार चालक युवक का रामदास पेठ के अस्पताल में ऑपरेशन होना है, उसे ब्रेन ट्यूमर है, जो लास्ट स्टेज पर बताया जा रहा है। युवक का नाम दानिश है और उम्र 24 साल है।

दानिश को एलआईसी चौक पर बच्चा दिखा, जो गुब्बारे बेच रहा था। दानिश ने बच्चे से पूछा कि वो गुब्बारे क्यों बेच रहा है, इस पर बच्चे ने कहा कि उसके पिता की मौत हो गई है, इस पर दानिश ने उसे एक हजार रुपए दे दिए। लेकिन पास बैठी महिला ने कहा कि इसके पिता की कुछ साल पहले ही मौत हुई थी, शायद यह सुनकर दानिश को गुस्सा आ गया। जिसके बाद उसने युवक को पीट दिया। इसी दौरान पतलून की चेन से बच्चे के गुप्तांग पर चोट आ गई।

बच्चे का नाम लोकेश परमानंद बागड़ी बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि बच्चे को ऑपरेशन के लिए अस्पताल भर्ती किया गया है। लोकेश सामान बेच रहा था। इस दौरान उसपर चालक ने किसी बात से नाराज होकर हमला कर दिया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। पुलिस हर एंगल से मामले की पड़ताल में जुट गई है। आरोपी युवक मध्यप्रदेश का रहने वाला है, उसका निजी अस्पताल में ऑपरेशन होना है।