धारकुंडी घाट में पलटी ढाई लाख के कफ-सिरप से लोड कार, चालक फरार

धारकुंडी घाट में पलटी ढाई लाख के कफ-सिरप से लोड कार, चालक फरार
धारकुंडी घाट में पलटी ढाई लाख के कफ-सिरप से लोड कार, चालक फरार

डिजिटल डेस्क सतना। ढाई लाख के नशीले कफ सिरप से लोड कार धारकुंडी आश्रम के पास अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसके बाद आरोपी चालक मौके से भाग निकला। वहीं खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सिरप समेत कार को जब्त कर तस्कर की तलाश शुरू कर दी। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार सुबह थाने की एक टीम आश्रम की तरफ गश्त कर रही थी, तभी पुलिया के नीचे सफेद रंग की अर्टिगा कार क्रमांक यूपी 53 डीएम- 9929 दुर्घटनाग्रस्त हालत में दिखाई दी, जिस पर पुलिसकर्मियों ने नीचे जाकर तलाशी ली तो वहां कोई घायल तो नहीं मिला, मगर जब डिग्गी चेक की गई तो 7 बोरियों में अलग-अलग ब्रांड के कफ सिरप की 2 हजार शीशी लोड मिली, जिनकी कीमत 2 लाख 53 हजार 980 रुपए निकाली गई। 
अपराध दर्ज 
काफी तलाश करने पर भी कार चालक का पता नहीं चला। ऐसे में वाहन और सिरप जब्त कर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 8बी, 21, 22 तथा 5/13 एमपीडीसी एक्ट एवं धारा 279 आईपीसी का अपराध पंजीबद्ध किया गया। इस कार्रवाई में एएसआई एसबी वर्मा, जीपी वर्मा, एनके मिश्रा, आरक्षक अमित मिश्रा, विमलदेव यादव और रिंकी तिवारी ने अहम भूमिका निभाई। 
रामपुर में 2 गिरफ्तार
उधर रामपुर बाघेलान पुलिस ने अवैध रूप से बिक्री के लिए 80 शीशी कफ सिरप ले जा रहे आरोपी धीरू उर्फ धीरेन्द्र रावत पुत्र रामनरेश 27 वर्ष और करण रावत पुत्र रामसिया 20 वर्ष, निवासी नेमुआ को पुलिस ने सगौनी में बायपास नहर पर बनी पुलिया के पास घेराबंदी कर पकड़ लिया। आरोपियों के कब्जे से सिरप और बाइक जब्त कर एनडीपीएस एवं एमपीडीसी एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया
 

Created On :   21 July 2021 10:03 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story