लिफ्ट देकर कार सवार ने चाकू की नोंक पर युवती से किया दुराचार

Car rider gives a lift to girl and rape her on tip of the knife
लिफ्ट देकर कार सवार ने चाकू की नोंक पर युवती से किया दुराचार
लिफ्ट देकर कार सवार ने चाकू की नोंक पर युवती से किया दुराचार

डिजिटल डेस्क, कटनी। बड़वारा थाना क्षेत्र के पठरा के जंगल में युवती से चाकू की नोंक पर दुराचार करने का मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी संजय बंसानी निवासी विजयनगर जबलपुर विरुद्ध धारा 376, 323, 506 आईपीसी के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है। पीड़िता जबलपुर निवासी बताई गई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता ने इस आशय की शिकायत दर्ज कराई कि 4 सितम्बर को वह दोपहर तीन बजे बस से मैहर से जबलपुर लौट रही थी। बस पंचर हो जाने के कारण पठरा गांव में चंचल ढाबा के सामने खड़ी थी। उसी दौरान विजयनगर जबलपुर निवासी संजय बंसानी कार से पहुंचा और उसे जबलपुर तक ले जाने के लिए कार में बैठा लिया। युवती ने आरोप लगाया कि युवक उसे कार से पठरा के जंगल ले गया। बीच जंगल में पहुंचकर उसने कार रोक दी और चाकू दिखाकर जान से मारने की धमकी देते हुए कार में ही उसके साथ बलात्कार किया। बाद में जंगल में छोड़ कर भाग गया। जंगल से वह किसी तरह बड़वारा पहुंची और पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई।

कुएं में मिली लाश की हुई शिनाख्त
रीठी थाना अंतर्गत ग्राम बसुधा में नाले से लगे कुएं में मिली अज्ञात युवक की लाश की शिनाख्त हो गई है। पुलिस ने बताया कि चिरौला निवासी राजेश गोंड़ पिता नागेश्वर गोंड़ (27) रक्षाबंधन के दिन घर से निकला था। वह बसुधा कब और कैसे पहुंचा इसकी जांच की जाएगी। ग्राम कुपिया व बसुधा के बीच स्थित नाले के पास बसुधा निवासी चतुर सिंह के कुएं में युवक की लाश उतराती देख ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और लाश को कुएं से बाहर निकलवाकर उसकी शिनाख्तगी के प्रयास शुरू किए, लेकिन लाश काफी खराब हालत में थी व निर्वस्त्र थी। रीठी टीआई ने बताया कि शव की शिनाख्त हो गई है। उसकी मौत के कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होगा।
 

Created On :   6 Sep 2018 8:11 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story