प्राथमिकी दर्ज : मोदी, योगी पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में 2 लोगों पर मामला दर्ज

March 21st, 2022

डिजिटल डेस्क, इटावा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी वाला वीडियो बनाने के आरोप में इटावा पुलिस ने एक पत्रकार समेत दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। रविवार को यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। चौबिया थाने में दोनों के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

जांच के दौरान पुलिस ने उस व्यक्ति की पहचान की जिसने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया था। चौबिया थाना प्रभारी (एसएचओ) अंकुश कुमार राघव ने कहा कि चौबिया थाना क्षेत्र के भदमई गांव निवासी अंकुश यादव ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया था। वीडियो में, यादव प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए पाए गए थे।

एसएचओ ने कहा कि अंकुश यादव और वीडियो में यादव से सवाल पूछने वाले अज्ञात पत्रकार के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि हम पत्रकार की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं।

एसएचओ ने कहा कि वीडियो में अज्ञात पत्रकार द्वारा अंकुश यादव को बार-बार उकसाया गया। अंकुश और अज्ञात पत्रकार के खिलाफ आईटी एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

आईएएनएस