सीमेंट से भरा ट्रक पलटा, चालक की मौत

Cement loaded truck overturned, driver died on spot
सीमेंट से भरा ट्रक पलटा, चालक की मौत
सीमेंट से भरा ट्रक पलटा, चालक की मौत

डिजिटल डेस्क, सतना। कोटर कस्बे के समीप सीमेंट से लदा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया, ट्रक के नीचे दबने से चालक की मौत हो गई। पुलिस ने हादसे की सूचना पर क्रेन की मदद से शव को बाहर निकलवाकर जिला अस्पताल में भेजते हुए मुकदमा पंजीबद्ध कर लिया है।

TI एमएल वर्मा के मुताबिक महेन्द्र कुमार तिवारी पुत्र लालता प्रसाद 35 वर्ष निवासी बरहट थाना गढ़ जिला रीवा सोमवार रात को ट्रक क्रमांक MP 19 HA 1186 में बिरला फैक्ट्री से सीमेंट लोड कर कोटर-सेमरिया मार्ग से जौनपुर-उत्तरप्रदेश जा रहा था। रात करीब 2 बजे जब ट्रक राजू ढाबा के पास पहुंचा तो किसी वाहन को साइड देने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पलट गया। इस दुर्घटना में चालक को गाड़ी से कूदने का मौका नहीं मिला और वह केबिन में ही फंस गया। कुछ देर बाद वहां से गुजरे किसी व्यक्ति ने डायल 100 पर सूचना दी तो पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंच गई, लेकिन तब तक नीचे दबे चालक महेन्द्र की मौत हो चुकी थी। रात में लाश को बाहर नहीं निकाला जा सका। मंगलवार सुबह क्रेन बुलाकर ट्रक को उठाया गया, तब जाकर मृतक का शव निकलवाकर जिला अस्पताल लाया गया जहां परिजन की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया गया।

कार और बाइक को चपेट में लेते हुए दूसरे ट्रक से भिड़ा
कोठी कस्बे के समीप तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर बाइक और कार को टक्कर मारते हुए खड़े ट्रक से भिड़ गया। इस हादसे में ट्रक का खलासी गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ट्रक क्रमांक RJ 01 GB 5085 सतना से चित्रकूट की तरफ जाते हुए मंगलवार रात करीब 12 बजे बघेल ढाबा के पास पहुंचा, तभी चालक ने नियंत्रण खो दिया। जिससे वाहन बेकाबू होकर सामने से आ रही कार और बाइक क्रमांक MP19 MR 3974 को ठोकर मारते हुए ढाबे के सामने खड़े ट्रक से भिड़ गया। हादसे में जहां कार पलट गई, वहीं बाइक सवार बाल-बाल बच गया। जबकि उक्त ट्रक का खलासी अजय गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना की सूचना डायल 100 पर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन तब तक आरोपी चालक फरार हो चुका था।

पुलिसकर्मियों ने आनन-फानन ट्रक में फंसे खलासी को बाहर निकाला और सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गए, साथ ही स्टेट हाईवे से दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटाकर आवागमन बहाल कराया। 
 

Created On :   30 May 2018 8:29 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story