comScore

चंद्रकांत पाटिल का निशाना, बोले - मौका मिलेगा तो भतीजे नहीं बेटी को सीएम बनाएंगे शरद पवार

चंद्रकांत पाटिल का निशाना, बोले - मौका मिलेगा तो भतीजे नहीं बेटी को सीएम बनाएंगे शरद पवार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। प्रदेश भाजपा चंद्रकांत पाटील ने कहा कि राकांपा अध्यक्ष शरद पवार को यदि मौका मिलेगा, तो वे उपमुख्यमंत्री अजित पवार की बजाय अपनी बेटी सांसद सुप्रिया सुले को महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनाएंगे। शुक्रवार को एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में पाटील ने कहा कि पवार के सामने आगामी समय में यदि प्रदेश का नेतृत्व करने का मुद्दा आया, तो वे अजित की बजाय सुप्रिया को मुख्यमंत्री पद देंगे। यह मेरी जानकारी और विश्लेषण है।

पाटील ने कहा कि पवार का अपनी बेटी को लेकर प्रेम गलत भी नहीं है। भाजपा नेता ने कहा कि पवार बहुत चालाक हैं। उन्हें लगा था कि तीन दलों की सरकार चलानी है, तो शिवसेना पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे को ही मुख्यमंत्री बनाना पड़ेगा, क्योंकि यदि उन्हें मुख्यमंत्री नहीं बनाएंगे, तो वे रोज मातोश्री में बैठकर सरकार के खिलाफ टीका-टिप्पणी करते रहेंगे, जैसा कि वे पिछली भाजपा सरकार में करते थे। इसलिए पवार ने अचानक उद्धव के सामने मुख्यमंत्री बनने का प्रस्ताव रखा। यह बात उद्धव के दिमाग में भी नहीं थी।

उद्धव की शिवसेना का मुख्यमंत्री बनाने की जिद थी। इसलिए वे मुख्यमंत्री बन गए। पाटील ने कहा कि उद्धव मुख्यमंत्री हैं, लेकिन उन्हें क्या पता है? पाटील ने कहा कि उद्धव को यदि मुख्यमंत्री बने रहना है अथवा भविष्य में केंद्र की राजनीति करनी है तो उन्हें बहुत अध्ययन करने की जरूरत है

कमेंट करें
8qZkL