comScore

शादी समारोह में पहुँचे बालक के साथ दुष्कर्म - भाग गया आरोपी

शादी समारोह में पहुँचे बालक के साथ दुष्कर्म - भाग गया आरोपी

डिजिटल डेस्क जबलपुर।  रांझी थाना क्षेत्र में एक शादी समारोह में शामिल होने पहुँचे एक 15 वर्षीय किशोर के साथ दुष्कर्म किए जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई गयी है। सूत्रों के अनुसार बालक ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि समारोह में उसे लखन कोल मिला और जबरन अपने साथ घुमाने के लिए ले गया और एक खंडहरनुमा मकान में ले जाकर जबरन उसके साथ गलत काम किया। बालक ने शोर मचाया तो आरोपी ने उसका मुँह दबा दिया और धमकी देते हुए भाग गया। रिपोर्ट पर धारा 363, 377 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है। 
करंट लगने से महिला की मौत
 सिहोरा थानांतर्गत गडिय़ा मोहल्ला निवासी महिला की खेत में करंट लगने से मौत हो गई। पुलिस ने बताया िक गडिय़ा मोहल्ला निवासी सुमेरा कोल, 60 वर्ष कि पत्नी चम्पा बाई उम्र 55 वर्ष रविवार को भाजी तोडऩे गणेश नामदेव के खेत में गयी थी, शाम करीब 4 बजे वह पानी पीने के लिये पवन यादव के खेत जा रही थी तभी उसका पैर कटीले तार में पड़ गया, उसमें करंट दौड़ रहा था। करंट लगते ही वह बुरी तरह झुलस गई। ग्रामीण उसे ऑटो में बैठाकर अस्पताल ले जा रहे थे तभी रास्ते में उसकी मृत्यु हो गयी। पुलिस ने पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम हेतु भिजवाते हुये मर्ग कायम कर जाँच में लिया है।
दुकानदार पर जानलेवा हमला
 मदन महल थाना क्षेत्र स्थित राइट टाउन स्टेडियम मार्केट में एक दुकानदार पर हमलावरों ने जानलेवा हमला कर दिया। इस घटना की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गयी है। प्रारंभिक जाँच में पता चला है कि प्रॉपर्टी विवाद के चलते कुछ नामी व्यापारियों द्वारा दुकानदार पर जानलेवा हमला कराया गया है। सूत्रों के अनुसार स्टेडियम मार्केट में आशुतोष तिवारी उम्र 56 वर्ष की गक्कड़ भर्ता की दुकान है। शुक्रवार को वे दुकान पर थे तभी अज्ञात हमलावरों ने हमला कर दिया जिससे उनके पेट, पैर व जाँघ में चोटें आईं थीं और उन्हें इलाज के लिए विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था। प्रारंभिक जाँच में घायल व्यापारी ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि एक प्रॉपर्टी को लेकर उन पर कई दिनों से समझौता करने का दबाव बनाया जा रहा था और इसी के चलते उन पर हमला कराया गया है। घायल द्वारा गोरखपुर क्षेत्र के दो बड़े व्यापारियों पर हमला कराए जाने की आशंका जताई गई है।

कमेंट करें
3oVsA