जन आशीर्वाद यात्रा : खराब मौसम के बीच मामा के इंतजार में सड़क किनारे खड़े रहे स्कूली बच्चे

Children came to meet the CM were standing roadside even in bad weather
जन आशीर्वाद यात्रा : खराब मौसम के बीच मामा के इंतजार में सड़क किनारे खड़े रहे स्कूली बच्चे
जन आशीर्वाद यात्रा : खराब मौसम के बीच मामा के इंतजार में सड़क किनारे खड़े रहे स्कूली बच्चे

डिजिटल डेस्क, सतना। जन आशीर्वाद यात्रा के दूसरे चरण में मैहर पहुंचे मामा यानि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से मिलने के लिए छोटे-छोटे स्कूली बच्चों को खराब मौसम के बाद भी सड़क किनारे खड़ा रखा गया। तय समय से काफी देरी से चल रहे कार्यक्रम के दौरान CM पत्नी साधना सिंह के साथ देवी दर्शन कर मंदिर से नीचे उतरकर सीधे सर्किट हाउस चले गए। हालांकि बाद में जब  मुख्यमंत्री सर्किट हाउस से निकले तो इंतजार में खड़े बच्चों से मुलाकात के लिए गाड़ी रोककर नीचे उतर गए। कई बच्चों ने उन्हें गुलदस्ते भेंट किया। इस बीच रूक-रूक कर बारिश होती रही। इन बच्चों में स्काउट गाइड के बच्चे भी शामिल थे।

 

 

नेता प्रतिपक्ष पर नाम लिए बिना बोला हमला
CM ने इसके बाद मैहर के दशहरा मैदान मे मंच से कांग्रेश नेताओं खासकर नेता प्रतिपछ अजय सिंह राहुल पर परोक्ष रूप से जमकर हमला बोला तो राज्य व केन्द्र सरकार कू योजनाओं का गुणगान किया। मैहर में सभा के बाद रोड शो करते हुए CM राम नगर पहुंचे और सभा के संबोधित किया। फिर अमरपाटन के लिए रवाना हो गए। समाचार लिखे जाने तक CM वहां नहीं पहुंचे थे।

हर गरीब को मिलेगा पक्का मकान
मैहर के मंच से CM शिवराज सिंह ने अपनी सरकार के कार्यों को गिनाते हुए कहा कि प्रदेश में हर गरीब को पक्का मिलेगा। इसी साल 17 लाख मकान बनकर तैयार हो जाएंगे। आगामी 4 साल में सब के पास अपनी छत होगी। प्रदेश में किसी गरीब बच्चे की स्कूल फीस नहीं लगेगी। कांग्रेस के जमाने में किसानों को 18 फीसदी ब्याज पर कर्ज मिलता था और हमने ब्याज को शून्य पर ला दिया। वहीं कांग्रेस के जमाने में 4 घंटे बिजली मिलती थी तो मुद्दा बनता था। बीजेपी के कार्यकाल में 2 घंटे भी बिजली चली जाए तो मुद्दा बन जाता है।

बलात्कार के मामले बदनाम कर रही कांग्रेस -
CM ने कहा कि बलात्कार के मामले में कांग्रेस पार्टी प्रदेश को बदनाम कर रही है। अपने भाषण में उन्होंने परसमनिया की मासूम की जिक्र करते हुए कहा कि सबसे पहले हमने दुष्कर्मियों को फांसी की सजा का प्रावधान किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस वाले आए तो मेरा प्रदेश फिर से बर्बाद कर देंगे। 

Created On :   18 July 2018 1:45 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story