सस्ते दामों पर बाइक दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह को पुलिस ने दबोचा

Civil Lines Police has caught gang that rob the farmers and rural by pledging them to provide cheap vehicles
सस्ते दामों पर बाइक दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह को पुलिस ने दबोचा
सस्ते दामों पर बाइक दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह को पुलिस ने दबोचा

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। ग्रामीण व किसानों को सस्ते दामों पर वाहन दिलाने का वादा कर उन्हें लूटने वाले गिरोह को सिविल लाइन पुलिस ने दबोचा है। पुलिस ने गिरोह में शामिल एक महिला समेत 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जिनसे पुलिस अन्य मामलों के बारे में पूछताछ कर रही है। उक्त आरोपियों पर अनेक लोगों को वाहन दिलाने के नाम पर ठगने का आरोप है। पकड़े गए लोगों में राजू चौधरी ,सचिन सोंधिया एवं रेखा अहिरवार शामिल हैं। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तेंदूखेड़ा निवासी राजू चौधरी, गोपाल होटल निवासी सचिन सोंधिया व गढ़ा निवासी रेखा अहिरवार को गिरफ्तार कर लिया है।

सिविल लाइन टीआई अरविंद जैन के अनुसार चरगवां थाना क्षेत्र के ग्राम सूखा निवासी गोपाल दीक्षित को करीब 15 दिन पूर्व बाजार में एक युवक मिला था, जिसने अपना नाम तेंदूखेड़ा निवासी राजू चौधरी बताया। राजू ने गोपाल को सस्ते दामों पर बाइक दिलाने की बात कही और उसका मोबाइल नम्बर लेने के बाद उसे शहर आने के लिए कहा। सोमवार सुबह राजू ने गोपाल को फोन किया और दो-तीन सस्ती बाइकें होने की बात बताई और उसे 20 हजार रुपए व अन्य कागजात लेकर तिलवारा घाट के पास बुलवा लिया।

गोपाल अपने पिता व दोस्त के साथ तिलवारा पहुंचा। जहां उसे सचिन सोंधिया व एक महिला रेखा अहिरवार मिले। जो गोपाल को इधर-उधर घुमाने के बाद उसके पिता व दोस्त को एक मॉल में रुकवा दिया और गोपाल को मोपेड क्रमांक एमपी-20एसके-9583 पर बैठाकर बाइक  दिखाने के नाम पर उसे बर्न कम्पनी के पास ले गए। जहां राजू, सचिन व रेखा ने गोपाल को गाड़ी से उतरवाया और  रुपयों का थैला लेकर वे रफू चक्कर हो गए, जिसके बाद गोपाल ने डायल-100 को सूचना दी और थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तेंदूखेड़ा निवासी राजू चौधरी, गोपाल होटल निवासी सचिन सोंधिया व गढ़ा निवासी रेखा अहिरवार को गिरफ्तार कर लिया है।

Created On :   20 Jun 2018 7:51 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story