दैनिक भास्कर हिंदी: जावड़ेकर बोले- कांग्रेस एक कन्फ्यूज पार्टी, न नेता हैं न नीति

March 27th, 2019

डिजिटल डेस्क, पुणे। केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने मंगलवार को कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में हाेने जा रहे लोकसभा चुनावों के मद्देनजर विपक्ष के पास नीति नहीं है और नहीं कोई नेता है। यह हालत देखकर बुरा लगता है। उन्हें कई सीटों पर तो उम्मीदवार ही नहीं मिल रहे हैं। जावड़ेकर ने कहा कि लोकसभा चुनाव में पूरा विपक्ष प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ मैदान में उतरा हैं, विपक्ष की इतनी बुरी हालत हुई है कि उन्हें कई सीटों पर तो उम्मीदवार भी नहीं मिल रहे। कांग्रेस कन्फ्यूज पार्टी बन गई है। 

राहुल ने शुरू किया आश्वासनों का दौर

जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस के पास 50 सालों से अधिक समय तक सत्ता थी, लेकिन उन्हाेंने कभी भी सर्वसामान्य लोगों का विचार नहीं किया। अब पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी देश के 20 फीसदी गरीब परिवारों को हर साल प्रत्येकि 72 हजार रूपये देने की घोषणा कर रहे है। इस तरह से उनका आश्वासनों का दौर चल रहा है।  

भगौड़ों को भाजपा जल्द ही भारत लाएगी

नीरव मोदी और विजय माल्या के भागने के पीछे जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में दाेनों को संरक्षण दिया गया था। जब भाजपा सत्ता में आई, तब अपना झूठ नहीं छिपा सके। दोनों देश के बाहर भाग गए। इस घटना के लिए कांग्रेस भले ही बीजेपी पर आरोप लगा रही हो, लेकिन इन दोनों समेत जो भी भागे हैं, सभी को भारत जल्द ही लाएंगे। 

 

खबरें और भी हैं...