comScore

Tweet: राहुल गांधी का पीएम पर वार- देश को बर्बाद कर रहे हैं मोदी, जल्द ही टूटेगा भ्रम


हाईलाइट

  • अर्थव्यवस्था और बेरोजगारी को लेकर राहुल का पीएम पर वार
  • ट्वीट कर कहा- मोदी देश को बर्बाद कर रहे हैं, जल्द ही टूटेगा भ्रम

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कोरोना लॉकडाउन के कारण देश की अर्थव्यवस्था बिगड़ गई है। लोगों के सामने रोजगार का संकट खड़ा हो गया है। कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, लॉकडाउन के दौरान हजारों लोगों की नौकरियां जा चुकी हैं और अब भी करोड़ों नौकरियों पर खतरा मंडरा रहा है। इन तमाम मुद्दों को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला बोला है। गुरुवार को राहुल ने प्रधानमंत्री और देश की मीडिया पर निशाना साधते हुए कहा, मोदी देश को बर्बाद कर रहे हैं और उनकी पूंजीवादी मीडिया ने सिर्फ एक मायाजाल रचा है। ये भ्रम जल्द ही टूटेगा।

राहुल का ट्वीट- अर्थव्यवस्था और रोजगार का सत्यानाश
राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, मोदी देश को बर्बाद कर रहे हैं। उन्होंने चार प्वाइंट भी लिखे हैं, जिसमें पहला- नोटबंदी, दूसरा- GST, तीसरा- कोरोना महामारी में दुर्व्यवस्था और चौथा- अर्थव्यवस्था और रोजगार का सत्यानाश। अपने ट्वीट के साथ राहुल गांधी ने एक न्यूज रिपोर्ट भी शेयर की है, जिसमें सरकार ने संसदीय समिति को बताया है कि, कोरोना के चलते करीब 10 करोड़ नौकरियां खतरे में हैं।

इससे पहले राहुल ने भारत-फ्रांस के बीच हुए राफेल लड़ाकू विमानों की डील को लेकर मोदी सरकार से सवाल पूछे थे। उन्होंने ट्विटर के माध्यम से पूछा था, प्रत्येक विमान की कीमत 526 करोड़ की बजाए 1670 करोड़ क्यों दी गई? 126 की बजाए सिर्फ 36 विमान ही क्यों खरीदे? एचएएल की बजाए दिवालिया अनिल अंबानी को 30 हजार करोड़ का कांट्रैक्ट क्यों दिया गया?

भारत में राफेल: अंबाला एयरबेस पर लैंड हुए पांचों लड़ाकू विमान,रक्षा मंत्री बोले- सैन्य इतिहास में नए युग की शुरुआत

कमेंट करें
N1oaB