हत्या को हादसा बताने की साजिश -मृतक के परिजनों का पुलिस पर आरोप

Conspiracy to call the murder an accident - family members of the murderer accused the police
हत्या को हादसा बताने की साजिश -मृतक के परिजनों का पुलिस पर आरोप
हत्या को हादसा बताने की साजिश -मृतक के परिजनों का पुलिस पर आरोप

 डिजिटल डेस्क जबलपुर ।विगत 13 फरवरी की रात सतपुला ब्रिज के नीचे फूटाताल निवासी राजकुमार बेन का शव बरामद किया गया था। परिजनों को जब खबर लगी तो वे शव की शिनाख्त करने मेडिकल मरचुरी पहुँचे थे। मृतक के भाई अनूप बेन का आरोप है कि उसके भाई की हत्या कर शव को रेलवे ब्रिज के नीचे फेंका गया था। परिजनों ने इस मामले में आक्रोश जताते हुए कहा कि हत्या को हादसा बताने की साजिश की जा रही है। उन्होंने एसपी से निष्पक्ष कार्रवाई की माँग की है। इस प्रकरण को लेकर एसपी कार्यालय पहुँचे परिजनों ने बताया कि मृतक राजकुमार की हत्या करने के बाद लाश को चादर में लपेट कर फेंका गया है। उसके शरीर पर लोहे की रॉड व चाकू से वार करने के निशान थे। परिजनों का कहना था कि पीएम करने वाले चिकित्सकों ने भी राजकुमार की हत्या करना बताया था, लेकिन पुलिस इस प्रकरण की गंभीरता से  जाँच नहीं कर रही है। परिजनों ने राजकुमार की हत्या प्रेम प्रसंग के चलते होने की आशंका जताई है। 
बच्ची के अपहर्ताओं का सुराग नहीं
तिलवारा थाना क्षेत्र से विगत करीब 1 माह पूर्व लापता हुई 
ढाई वर्ष की मासूम बच्ची का अब तक कोई सुराग नहीं लग सका है। इस मामले में बाल्मीक समाज के एक प्रतिनिधिमंडल ने आईजी भगवत सिंह चौहान  को एक ज्ञापन सौंपकर मासूम बच्ची की तलाश करने व अपहर्ताओं को कड़ी से कड़ी सजा दिलाए जाने की माँग की है। 
 मासूम बच्ची का सुराग लगाने की माँग को लेकर बाल्मीक समाज की ओर से केंट पार्षद राजेंद्र पदम, चमन दोहरे, मूलचंद खरे के नेतृत्व में आईजी को ज्ञापन सौंपकर बताया गया कि तिलवारा थाना क्षेत्र से गायब हुई ढाई वर्षीय बच्ची देविका का अब तक कोई सुराग नहीं लग सका है। उन्होंने बच्ची की तलाश करवाकर परिजनों को राहत दिलाए जाने व अपहरणकर्ताओं को कड़ी से कड़ी सजा दिलाए जाने की माँग की है। इस अवसर पर दालचंद चौहान, ज्ञान डागौर, बलराम बागड़ी, दिनेश चौधरी, रंजन धौलपुरी आदि उपस्थित थे। 
 

Created On :   19 Feb 2020 8:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story