comScore

जबलपुर में कोरोना - सामने आए दो नए मरीज - कुल संख्या हुई 243

जबलपुर में कोरोना - सामने आए दो नए मरीज - कुल संख्या हुई 243

डिजिटल डेस्क जबलपुर । आईसीएमआर लैब और मेडिकल कॉलेज की वायरोलॉजी लैब से आज सोमवार 1 जून की दोपहर मिली 22  सेम्पल जांच की रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव के दो प्रकरण सामने आए हैं  । पॉजिटिव पाये गये प्रकरणों में उदयनगर नम्बर-1 व्हीकल मोड रांझी का निवासी तथा दूसरा आरपीएसएफ का कांस्टेबल है ।
 आरपीएसएफ का 28 बर्षीय कांस्टेबल आरपीएसएफ बैरक में ही रहता तथा पिछले कुछ दिनों से उसे श्वेताम्बरी गेस्ट हाउस में क्वारन्टीन किया गया था । वह आरपीएसएफ के पूर्व में संक्रमित पाये गये कांस्टेबल के सम्पर्क में आने वालों में शामिल था तथा 25 मई से ड्यूटी पर नहीं गया था । 30 मई को बुखार और खांसी की शिकायत होने पर रेलवे हॉस्पिटल में उसकी जाँच की गई थी तथा भर्ती करने के बाद उसका सेम्पल भी लिया गया था ।
 आज दोपहर को आई 22 जांच रिपोट्र्स में संक्रमित पाये गये उदय नगर-1 व्हीकल मोड़ रांझी निवासी 54 बर्षीय व्यक्ति रेलवे स्टेशन पर काम करते हैं तथा 28 मई के बाद ड्यूटी पर नहीं गए थे । उन्हें श्वांस लेने में तकलीफ होने के कारण 29 मई को जांच के बाद रेलवे हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था । ये और आज पॉजिटिव पाये गये आरपीएसएफ के कांस्टेबल रेलवे हॉस्पिटल में एक ही कमरे में उपचार के लिये भर्ती थे ।

कमेंट करें
FCBXt