कोरोना संक्रमण - नियमों का उल्लंघन करने पर प्रकरण दर्ज ,इलेक्ट्रिकल्स की दुकान सील 

Corona infection - Case registered for violation of rules, Electricals shop sealed
कोरोना संक्रमण - नियमों का उल्लंघन करने पर प्रकरण दर्ज ,इलेक्ट्रिकल्स की दुकान सील 
कोरोना संक्रमण - नियमों का उल्लंघन करने पर प्रकरण दर्ज ,इलेक्ट्रिकल्स की दुकान सील 

डिजिटल डेस्क जबलपुर । कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप के बावजूद सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने वाले दुकानदारों के खिलाफ शुक्रवार को पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस के अनुसार  ओमती थानांतर्गत मढ़ाताल में बीती रात केजीएन आइसक्रीम पार्लर के संचालक मो. जावेद अपनी दुकान में लोगों को कुर्सी-टेबल पर बैठाकर बिना सोशल डिस्टेंसिंग के आइसक्रीम परोस रहा था। उसके विरुद्ध कार्रवाई की गई है। इसी प्रकार मदन महल थानांतर्गत रात 9 बजे वासु भोजनालय के संचालक विजय मोटवानी, गढ़ा थानांतर्गत गंगासागर में आयुषी चाय सेंटर के संचालक अशोक चौधरी, माढ़ोताल थानांतर्गत न्यू अमर मोबाइल शॉप के संचालक अमरमणि साहू एवं संजीवनी नगर थानांतर्गत  धनवंतरी नगर चौक में जय पान कार्नर के संचालक के खिलाफ भी पुलिस ने कार्रवाई की है। 
इलेक्ट्रिकल्स की दुकान सील 
रांझी तहसील के अंतर्गत घमापुर में कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने पर एक दुकान पूजा इलेक्ट्रिकल्स को सील कर दिया गया है। एसडीएम रांझी दिव्या अवस्थी के नेतृत्व में राजस्व विभाग, पुलिस एवं नगर निगम की टीम द्वारा कार्रवाई की गई। 
2542 पर लगा 2.19 लाख का जुर्माना 
 रोको-टोको अभियान के तहत मास्क न पहनने और फिजिकल डिस्टेंसिंग के नियमों का उल्लंघन करने वाले 2542 व्यक्तियों से 2 लाख 18 हजार 950 रुपए का जुर्माना वसूला गया है। इनमें पुलिस द्वारा 1696 व्यक्तियों से 1 लाख 74 हजार रुपए, नगर निगम द्वारा 152 व्यक्तियों से 8500 रुपए, एसडीएम जबलपुर द्वारा 122 व्यक्तियों से 6200 रुपए, एसडीएम गोरखपुर द्वारा 110 व्यक्तियों से 5500 रुपए, एसडीएम अधारताल द्वारा 132 व्यक्तियों से 6500 रुपए, एसडीएम रांझी द्वारा 150 व्यक्तियों से 7500 रुपए, रुपए का जुर्माना शामिल है।

Created On :   3 April 2021 10:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story