दैनिक भास्कर हिंदी: कोरोना : एक और पुलिस अधिकारी की मौत, अब तक 54 पुलिसकर्मियों की गई जान

June 24th, 2020

डिजिटल डेस्क, मुंबई। प्रवासी मजदूरों की वापसी के दौरान बेहद सक्रिय भूमिका निभाने वाले एक सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर की कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो गई। मुंबई से सटे मीरा-भायंदर के काशीमीरा इलाके के ट्रैफिक विभाग की जिम्मेदारी संभाल रहे इंस्पेक्टर अनिल पवार ने मुंबई के अंधेरी इलाके में स्थित सेवन हिल्स अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा। बीमार होने से पहले पवार काशीमीरा इलाके में हाईवे पर यातायात की जिम्मेदारी संभाल रहे थे और आसपास के इलाकों से उत्तर प्रदेश बिहार गुजरात राजस्थान जैसे राज्यों में जाने वाले प्रवासी मजदूरों को वसई स्टेशन तक पहुंचाने का काम देख रहे थे। 

मीरा भायंदर इलाके में कोरोना संक्रमण के चलते पुलिसवाले की मौत का यह पहला मामला है। वहीं राज्य में अब तक 51 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमण के चलते दम तोड़ चुके हैं। अब तक कुल 4288 पुलिसवाले कोरोना संक्रमित हो चुके हैं, इनमें से 3239 कोरोना संक्रमण को मात देकर ठीक भी हो चुके हैं। गृह मंत्री अनिल देशमुख ने बुधवार को यह जानकारी दी। राज्य में फिलहाल 1049 पुलिसवाले कोरोना संक्रमित हैं।

कहां कितने पुलिसवालों हुई मौत

मुंबई-34, पुणे-3, नाशिक ग्रामीण-3, सोलापुर शहर-2, ठाणे ग्रामीण-2, मुंबई रेलवे -2, मुंबई एटीएस-1, पालघर-1 जालना-1,उस्मानाबाद-1 जलगांव ग्रामीण-1 


 

खबरें और भी हैं...