कोरोना का कोहराम - छिंदवाड़ा में 47 कोरोना संदिग्धों की मौत, 45 नए संक्रमित मिले

Coronas quarrel - 47 corona suspects killed in Chhindwara, 45 new infected
कोरोना का कोहराम - छिंदवाड़ा में 47 कोरोना संदिग्धों की मौत, 45 नए संक्रमित मिले
कोरोना का कोहराम - छिंदवाड़ा में 47 कोरोना संदिग्धों की मौत, 45 नए संक्रमित मिले

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। जिले में कोरोना का कहर लगातार जारी है। शुक्रवार को मौतों के आंकड़े तो भयावह स्थिति को दर्शा रहे हंै, लेकिन नए संक्रमितों के आंकड़े राहत देने वाले हो सकते हैं। मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार को 47 कोरोना संदिग्धों मृतकों की चिताएं जलीं। जिसमें परतला मोक्षधाम में 24, देवर्धा मोक्षधाम में 16, मुस्लिम कब्रिस्तान में 6 और ईसाई कब्रिस्तान में एक का कोरोना प्रोटोकाल के तहत अंतिम संस्कार हुआ। हालांकि सरकारी रिकार्ड में फिर सिर्फ 1 मौत दर्शाई गई है। इधर आरटीपीसीआर लैब से जारी रिपोर्ट के अनुसार जिले में 45 नए संक्रमित मिलेे हैं। अप्रैल में अब तक एक दिन में मिलने वाले संक्रमितों में यह सबसे छोटा आंकड़ा है।
72 स्वस्थ हुए, एक्टिव केस घटकर 434 पर आए
मौतों के आंकड़े भले ही भयावह हो लेकिन स्वस्थ होने वालों के आंकड़ों में भी सुधार हो रहा है। कोविड बुलेटिन के अनुसार शुक्रवार को 72 कोरोना संक्रमित मरीज स्वस्थ हुए हैं। इनकी सेकंड रिपोर्ट निगेटिव आने पर उन्हें अस्पताल से छुट्टी देकर घर भेज दिया गया है। नए संक्रमितों का आंकड़ा घटने और स्वस्थ होने वाले मरीजों का आंकड़ा बढऩे से जिले में एक्टिव केस तेजी से घटे हैं। अब 434 एक्टिव केस शेष हैं। जिनका जिला अस्पताल व होम आइसोलेट के जरिए इलाज किया जा रहा है।
मृतकों में छिंदवाड़ा शहर का आंकड़ा सर्वाधिक
 शहर के गुलाबरा निवासी 67 वर्षीय वृद्ध, नई आबादी गांधीगंज की 42 साल की वृद्धा, परासिया रोड निवासी 60 वर्षीय वृद्धा, बरारीपुरा की 40 वर्षीय महिला, छोटी बाजार निवासी 47 वर्षीय व्यक्ति, परतला शंकर नगर के 55  वर्षीय व्यक्ति, श्रीवास्तव कॉलोनी के 75 वर्षीय वृद्ध, प्रियदर्शिनी कॉलोनी के 52 वर्षीय व्यक्ति, इमलीखेड़ा की 48 वर्षीय महिला, पातालेश्वर के 62 वर्षीय वृद्ध, सत्यम शिवम कालोनी के 46 वर्षीय व्यक्ति, त्रिलोकीनगर के 59 वर्षीय व्यक्ति, देवरे कॉलोनी के 62 वर्षीय वृद्ध, सिवनी प्राणमोती के 57 वर्षीय व्यक्ति, जनपद ऑफिस के पास 53 वर्षीय व्यक्ति का कोरोना प्रोटोकाल के तहत अंतिम संस्कार किया गया। वहीं गांगीवाड़ा के 75 वर्षीय वृद्ध, रावनवाड़ा की 60 वर्षीय वृद्धा, रामपुरतानसी के 53  वर्षीय व्यक्ति, सौंसर काजलवानी की 27 साल की युवती, चौरई निवासी 46 साल की महिला, सुरलाखापा की 44 साल की महिला, सिवनी निवासी 35 साल के युवक, पांढुर्ना तिगांव की 43  वर्षीय महिला का अंतिम संस्कार परतला मोक्षधाम में हुआ। जबकि एक के परिजन नहीं पहुंचे।
 

Created On :   24 April 2021 11:35 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story