दैनिक भास्कर हिंदी: क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर के माता-पिता घायल, बाइक स्लिप होने से हुआ हादसा

May 9th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर के माता-पिता मंगलवार रात एक सड़क हादसे में घायल हो गए। हादसा मुंबई से सटे पालघर इलाके में हुआ। मोटरसाइकल फिलसने के चलते दोनों गिर पड़े। हालांकि चोट ज्यादा गंभीर नहीं है फिर भी दोनों को इलाज के लिए लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शार्दुल के पिता नरेंद्र ठाकुर अपनी पत्नी हंसा के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने पालघर गए थे। रात को माहिम गांव स्थित अपने घर वापस लौटते वक्त उनकी मोटर साइकल सड़क पर फिसलकर गिर गई। दोनों को काफी चोट आई।

इसके बाद आसपास मौजूद लोग उन्हें इलाज के लिए डॉक्टर धवले चैरिटेबल अस्पताल ले गए। सीटी स्कैन के दौरान मस्तिष्क का थक्का नजर आया। उनका दो बार दिल का ऑपरेशन हो चुका है और डायबिटीज और हाइपर टेंशन ने जुड़ी परेशानी से भी जूझ रहें हैं इसीलिए उन्हें इलाज के लिए रात 11 बजे बांद्रा स्थित लीलावती अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। वहीं हंसा की तबीयत में सुधार के बाद छुट्टी दे दी गई।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सुंदरम स्कूल के पास जहां हादसा हुआ वहां सड़क की मरम्मत का काम चल रहा था लेकिन रोशनी का कोई इंतजाम नहीं था। बता दें कि शार्दुल ठाकुर फिलहाल इंडियन प्रीमियर लीग में पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई वाली चेन्नई सुपरकिंग की ओर से खेल रहे हैं।