छात्रा को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में 3 युवकों के खिलाफ अपराध दर्ज  

Crime registered against 3 youths for forcing student to commit suicide
छात्रा को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में 3 युवकों के खिलाफ अपराध दर्ज  
छात्रा को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में 3 युवकों के खिलाफ अपराध दर्ज  

डिजिटल डेस्क सतना। आईटीआई की एक छात्रा को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में रामनगर पुलिस ने 3 युवकों के खिलाफ आईपीसी की दफा 304 और 34 के तहत अपराध करते हुए आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है। आरोपियों में से एक पुलिस के राडार पर आ चुका है। घटना की खबर पर रामनगर पहुंचे एडिशनल एसपी सुरेन्द्र जैन ने बताया कि वार्ड नंबर-8 निवासी रामचंद्र तिवारी की 23 वर्षीया बेटी आईटीआई की छात्रा थी। शुक्रवार को सुबह 7 बजे उसका शव उसके कमरे में पंखे से झूलता हुआ मिला।
आधी रात को फीस मांगने घर गए थे आरोपी
मृतिका के पिता के हवाले से पुलिस ने बताया कि बम्हनाड़ी निवासी आरोपी अरविंद शर्मा, सोनाड़ी निवासी अतुल शर्मा और एक अन्य आरोपी जितेन्द्र बीती रात साढ़े 12 बजे के करीब फोरव्हीलर से छात्रा के घर गए थे। आवाज देने पर जब छात्रा के पिता बाहर निकले तो आरोपियों ने कहा कि वे लोग उनकी बेटी की आईटीआई की बकाया फीस लेने आए हैं। पिता ने कहा कि एक तो कोई फीस बाकी नहीं है,और अगर बाकी भी है तो आधी रात में घर आकर फीस मांगना ठीक नहीं है। आरोप है कि आरोपियों ने छात्रा के पिता से जब बदसलूकी की तो परिवार के अन्य लोग भी आ गए। मामले की सूचना डॉयल-100 को दे दी गई। डॉयल-100 को सूचित करते ही आरोपी अरविंद शर्मा,अतुल शर्मा और जितेन्द्र भाग गए।
 चचेरे भाई को फोन पर धमकाया
आरोपी भाग तो गए लेकिन इन्हीं में से एक ने फोन कर छात्रा के चचेरे भाई गोलू को पुलिस बुलाने पर धमकाया और गाली गलौज करते हुए देख लेने की चेतावनी दी। उधर, मौके पर पहुंची डॉयल-100 की सलाह पर सुबह 7 बजे छात्रा के पिता रामचंद्र तिवारी और मामा अनिल गर्ग पिता गोविंद गर्ग निवासी कैलवारा फाटक के पास कटनी,आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कराने के लिए रामनगर थाने पहुंचे। इसी बीच इन्हें खबर मिली की छात्रा ने अपने कमरे में फंासी लगा ली है। परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे लेकिन डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया

Created On :   3 April 2021 12:20 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story