दैनिक भास्कर हिंदी: शिक्षामंत्री गायकवाड हुईं स्वस्थ, अब मुख्य सचिव हुए कोरोना संक्रमित

September 28th, 2020

डिजिटल डेस्क, मुंबई।  पिछले कई महीनों से मंत्रालय के अधिकारियों के कोरोना संक्रमित होने की आ रही खबरों के बीच राज्य के मुख्य सचिव संजय कुमार भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। दरअसल मुख्य सचिव के कार्यालय में कार्यरत अधिकारियों की कोरोना की जांच की गई थी। इस दौरान एक अधिकारी कोरोना संक्रमित पाया गया था। इसे देखते हुए सतर्कता के तौर पर मुख्य सचिव ने भी अपनी  जांच कराई थी। जांच के बाद उनकी रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आयी है। इस बीच राज्य की शिक्षा मंत्री वर्षा गायकवाड की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई हैं। पिछले दिनों वे कोरोना संक्रमित हो गई थी। 

पिछले दिनों राज्य के मुख्य सचिव कुमार ने नियोजन के संबंध में कई बैठके की थी। इस दौरान वे कई अधिकारियों के संपर्क में आए थे। फिलहाल उनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं दिखे हैं और मुख्य सचिव ने खुद को अपने घर में क्वारेंटाईन कर लिया है। उन्होंने अपनी तबीयत एकदम ठीक होने की बात कही है और घर से अपना कामकाज जारी रखा है। गौरतलब है कि मुख्य सचिव के कोरोना संक्रमित होने के चलते उनके कार्यालय के अन्य अधिकारियों के क्वारेंटाईन होने की संभावना व्यक्त की जा रही है।

बीते शुक्रवार को सार्वजनिक बांधकाम विभाग के एक दर्जन अधिकारी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इस बीच कोरोना संक्रमित पाई गईं स्कूली शिक्षामंत्री वर्षा गायकवाड स्वस्थ हो गईं हैं। 

कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी एचके पाटील कोरोना पॉजिटिव 

कांग्रेस के नवनियुक्त पार्टी प्रभारी एच पाटील कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। पाटील ने बीते शुक्रवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय तिलक भवन में पार्टी नेताओं के साथ बैठक में हिस्सा लिया था और बाद में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया था। इस दौरान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष व राजस्व मंत्री बाला साहेब थोरात और पीडब्लूडी मंत्री अशोक चव्हाण उनके बगल बैठे थे। इस लिए सोमवार को ये दोनों नेता राजभवन गए कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल में शामिल नहीं हुए।