प्रतिष्ठित व्यापारी समेत आठ नामजद, प्रतिष्ठितों के खिलाफ कार्रवाई से गरमाया माहौल

Eight nominated, including reputed businessman, action against the eminent environment heated up
प्रतिष्ठित व्यापारी समेत आठ नामजद, प्रतिष्ठितों के खिलाफ कार्रवाई से गरमाया माहौल
जुआ अड्‌डे पर छापा प्रतिष्ठित व्यापारी समेत आठ नामजद, प्रतिष्ठितों के खिलाफ कार्रवाई से गरमाया माहौल

डिजिटल डेस्क, यवतमाल. स्थानीय पुलिस ने देऊरवाडा तांडा के एक खेत में चल रहे जुआ अड्डे पर छापा मारकर 2 पूर्व पार्षद और एक प्रतिष्ठित व्यापारी समेत कुल तीन लोगों को धर दबोचा जबकि पांच लोग फरार होने में सफल रहे। रविवार शाम की गई इस कार्रवाई में  मोटरसाइकिल, मोबाइल और नकद समेत 4 लाख 95 हजार रुपए का माल जब्त किया गया। पकड़े गए आरोपियों में शास्त्रीनगर निवासी अजित कुथे (36), सराफा लाइन निवासी पूर्व पार्षद चिराग शाह (35), शिवाजी नगर निवासी सुनील लोया (45) शामिल हैं। जबकि फरार आरोपियों में शबिर सिकंदर बेग, अन्वर सरदार पठान, फिरोज शौकत अली सोलंकी (44), अनिल भलगे, अजित मनोद्दीन मलिक का नाम बताया गया है। देऊरवाड़ा तांडा के एक खेत में जुआ अड्डा चलाए जाने की गुप्त जानकारी आर्णी पुलिस को मिली। इसके आधार पर रविवार देरशाम उक्त स्थान पर पुलिस ने छापा मारा। इस वक्त मौके पर तीन लोग धरे गए, तो अन्य पांच लोग भाग खड़े हुए। पुलिस ने उक्त तीनों को हिरासत में लिया। पुलिस उपनिरीक्षक किशोर खंडार की शिकायत पर उक्त आठ लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है। 

प्रतिष्ठितों के खिलाफ कार्रवाई से गरमाया माहौल

देऊरवाड़ा तांडा के खेत में चल रहे जुआ अड्डे पर छापामार कार्रवाई ने पुलिस ने दो पूर्व पार्षद, इनमें चिराग शाह और अन्वर सरदार पठान के खिलाफ कार्रवाई की है। दोनों शहर की राजनीति में सक्रिय हैं। इसके अलावा सुनील लोया नाम के व्यापारी भी शामिल हैं। इनकी शहर के प्रतिष्ठित नागरिक के तौर पर पहचान है। जुआ मामले में उनके पकड़े जाने से शहर में चर्चाओं का बाजार गर्म है।

घटंजी में रेत तस्करी में पूर्व पार्षद और नगराध्यक्ष नामजद

रेत से लदा वाहन रोकने पर आरोपियों ने तहसीलदार से विवाद किया था। इस मामले में सोमवार को तहसीलदार पूजा माटोडे ने शिकायत दी। शिकायत के अनुसार शहर के पूर्व नगराध्यक्ष, पूर्व पार्षद समेत चार लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज किए गए हंै। यह घटना शनिवार 24 सितंबर की देर शाम  शहर के पास मानोली फाटा पर घटी थी। आरोपियों की पहचान घाटंजी निवासी पूर्व नगराध्यक्ष राम उर्फ बालू खांडरे, पूर्व पार्षद शाम खांडरे, विक्की उर्फ अक्षय मस्के और शुभम खांडरे के तौर पर हुई । शहर से हो रही रेत तस्करी को देखते हुए तहसीलदार पूजा माटोडे और राजस्व कर्मियों के दल ने शनिवार की शाम को रेत ले जा रहा ट्रैक्टर पकड़ा था। इस दौरान जांच शुरू थी कि ट्रैक्टर चालक ने राजस्व कर्मियों से विवाद किया। उनमें से एक कर्मी का मोबाइल छीन लिया। जिसके बाद मौके पर ट्रैक्टर में की रेत खाली कर दी और भाग खड़ा हुआ था। जिसकी शिकायत घाटंजी पुलिस को मिली है। शिकायत अनुसार आरोपियों के खिलाफ भादंवि की धारा 353, 392, 506, 34 के तहत अपराध दर्ज किया है। फिलहाल आरोपी फरार है। मामले की जांच थानेदार मनीष दिवटे के मार्गदर्शन में पीएसआई नागरगोशे कर रहे हंै।

Created On :   27 Sep 2022 2:03 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story