यूपी से आने वाले हर रास्ते पर सीसीटीवी कैमरे लगाने पर जोर

Emphasis on installing CCTV cameras on every road coming from UP
यूपी से आने वाले हर रास्ते पर सीसीटीवी कैमरे लगाने पर जोर
एसपी ने दी हिदायत यूपी से आने वाले हर रास्ते पर सीसीटीवी कैमरे लगाने पर जोर

डिजिटल डेस्क, सतना। दस्यु प्रभावित थाना क्षेत्रों के दौरे पर निकले एसपी आशुतोष गुप्ता ने गुरूवार को मझगवां से निरीक्षण की शुरूआत की। इस दौरान थाने में घुसते ही गेट के बगल से रखे गए जब्त वाहनों को देखकर तुरंत दूसरी जगह व्यवस्थित कराने की हिदायत देकर कहा कि थाने में साफ-सफाई रखें, ताकि किसी फरियादी को यहां आने पर सकारात्मक माहौल मिले। उन्होंने टीआई शेषमणि पटेल को थाना भवन, मालखाना, बैरक और लॉकअप को भी स्वच्छ रखने के निर्देश दिए।

फॉरेस्ट चौकी में शिफ्ट होगी एसएएफ की पोस्ट-

मझगवां के बाद एसपी बरौंधा गए, जहां थाना भवन का निरीक्षण कर टीआई राजेश पटेल और स्टॉफ से परिचय प्राप्त किया तो रिकॉर्डो के रख-रखाव को बेहतर करने पर जोर दिया, इसके साथ ही आमजन से संवेदनशील व्यवहार करने की बात कही। बरौंधा से लौटकर पुलिस कप्तान बगदरा घाटी में स्थित एसएएफ चेक पोस्ट पर पहुंचे और तैनात जवानों से रूबरू होकर उनकी समस्याएं सुनी तो एसडीओपी आशीष जैन और चित्रकूट थाना प्रभारी सुधांशू तिवारी को वन विभाग के अधिकारियों से चर्चा कर बगदरा घाटी में ही बने नवनिर्मित फॉरेस्ट चौकी में एसएएफ पोस्ट को जल्द से जल्द शिफ्ट कराने के निर्देश दिए।

गुप्त गोदावरी तिराहे पर लगेंगे सीसीटीवी कैमरे-

बगदरा घाटी के पश्चात एसपी गुप्त गोदावरी तिराहे पर रुके और थाना प्रभारी से चर्चा करते हुए यहां सीसीटीवी कैमरे लगाने का प्रस्ताव भेजने की बात कही, ताकि यूपी की तरफ से आने वाले वाहनों और अपराधियों पर नजर रखी जा सके। उन्होंने चित्रकूट थाने जाकर क्षेत्र की कानून व्यवस्था के सम्बंध में चर्चा की और नगर का भ्रमण कर प्रमुख स्थानों एवं यूपी की तरफ से आने वाले सभी रास्तों पर सीसीटीवी कैमरे लगवाने पर जोर दिया।
 

Created On :   20 May 2022 10:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story