comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

पिता से रकम ऐंठने रची अपने ही अपहरण की झूठी कहानी , हुआ पर्दाफाश 

पिता से रकम ऐंठने रची अपने ही अपहरण की झूठी कहानी , हुआ पर्दाफाश 

 दोस्त के साथ होटल में छिपे युवक को उठा ले गई रीवा पुलिस 
डिजिटल डेस्क  सतना।
अपने बुजुर्ग पिता से 2.25 लाख की ठगी के लिए इकलौते बेटे ने स्वयं के अपहरण की झूठी कहानी रची और दोस्त के साथ यहां भरहुत नगर स्थित होटल में आकर छिप गया,मगर पुलिस को चकमा देना आसान नहीं था। रीवा से आई पुलिस पार्टी उसे यहां से गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई। बुजुर्ग पिता सेवानिवृत्त शिक्षक हैं।   
क्या है पूरा मामला 
 रीवा के समान थाना अंतर्गत नेहरु नगर निवासी 63 वर्षीय सुरेश सोनी ने 4 फरवरी की शाम पुलिस को इस आशय की सूचना दी थी कि उनका 32 वर्षीय बेटा पुष्पेन्द्र सोनी साइकल से घर से निकला था। उसके निकलने के कुछ देर बात उसने पिता के मोबाइल पर फोन कर बताया कि फोर व्हीलर पर सवार 4 अज्ञात बदमाशों ने उसे अगवा कर लिया है। फिरौती में 2 लाख 25 हजार की मांग कर रहे हैं। नहीं देने पर हत्या कर देने की धमकी भी दे रहे हैं। बेटे ने पिता से अपने ही बैंक एकाउंट पर पैसा ट्रांसफर करने की सलाह  दी।  
ऐसे आए पकड़ में 
पुलिस ने इनकी पतासाजी के प्रयास शुरू किए और मोबाइल का लोकेशन सतना जिले में ट्रेस हुआ। सतना पुलिस का सहयोग लिया गया। पुलिस की एक टीम रात में ही सतना पहुंच गई। जहां भरहुत नगर स्थित होटल में दबिश दी गई। होटल में  पुष्पेन्द्र सोनी एवं उसका साथी जितेन्द्र  दीपांकर मिल गए।  पूछताछ में अंतत: पुष्पेन्द्र ने स्वीकार कर लिया कि उसने पिता से पैसे ऐंठने के लिए साथी के साथ मिल कर साजिश रची थी।  पुलिस ने पुष्पेन्द्र सोनी पिता सुरेश कुमार सोनी 32 बर्ष नेहरु नगर और  जितेन्द्र कुमार दिपांकर पिता श्यामलाल दिपांकर 27 वर्ष निवासी भाटी थाना मऊगंज को गिरफ्तार कर लिया है।
 

कमेंट करें
nd0Jp