comScore

करंट की चपेट में आने से पिता-पुत्र की मौत 

करंट की चपेट में आने से पिता-पुत्र की मौत 

डिजिटल डेस्क समना। बदेरा थाना अंतर्गत करंट की चपेट में आने से पिता-पुत्र की मौके पर मौत हो गई। परिजन की सूचना पर पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है। शाम हो जाने के कारण शनिवार को मृतकों का पोस्टमार्टम नहीं हो सका। रविवार को पीएम के बाद शव परिजन को सौंप दिए जाएंगे। पिता-पुत्र की मौत के बाद बंजरिया गांव में मातम छाया है। 
गए थे खेत में पानी लगाने 
बदेरा के थाना प्रभारी राजेन्द्र पाठक ने बताया कि बंजरिया निवासी बद्री साहू पिता मि_ू साहू 45 वर्ष गांव के ही एक किसान का खेत अधियां में लेकर खेती करता था। थाना प्रभारी ने बताया कि जिस खेत को बद्री ठेके पर लिया है, बगल में रामपाल सिंह का खेत है। उसके  खेत में कुआं है। बद्री साहू ने रामपाल सिंह के खेत की कुआं से अपने खेत में पानी लगाने का सौदा किया था। कुआं में रामपाल सिंह की ही मोटर, तार और पाइप रखे थे। शनिवार को दोपहर तकरीबन 3 बजे बद्री साहू अपने 15 वर्षीय बेटे पवन साहू के साथ खेत पहुंचा। पिता-पुत्र मोटर चालू करने के लिए तार फंसा रहे थे। थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों लोग जिस तार को फसा रहे थे, तार कटी थी और कुआं के नीचे पड़ी दूसरा जीआई तार में टच थी। कटिया फसाने के बाद जैसे ही बद्री आया तो जीआई तार में करंट में फस गया। पिता को बचाने के चक्कर में पवन भी करंट की चपेट में आ गया। दोनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। 
राहगीरों ने देखा 
कुछ देर बाद वहां से गुजर रहे ग्रामीणों की नजर पड़ी, लोगों ने देखा कि पिता-पुत्र कुआं के पास पड़े हुए हैं। शोर-शराबा हुआ इस बीच भीड़ एकत्रित हो गई। आनन-फानन पुलिस को सूचना दी गई। पिता-पुत्र की मौत की खबर लगते ही थाना प्रभारी मौके पर पहुंच गए। मर्ग कायम कर लाश बदेरा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजी गई। थाना प्रभारी ने बताया कि बिजली विभाग से संपर्क कर यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि रामपाल सिंह ने मोटर चलाने के लिए कनेक्शन लिया था या नहीं।

कमेंट करें
cKjdU