गांजा की बगिया बना था खेत, लहलहा रहे थे नशे के पौधे

Field of hemp garden was made, the plants were drunken
गांजा की बगिया बना था खेत, लहलहा रहे थे नशे के पौधे
गांजा की बगिया बना था खेत, लहलहा रहे थे नशे के पौधे



पुलिस ने जड़, पत्तियों, तना सहित जब्त किया 26 हजार का मादक पदार्थ
डिजिटल डेस्क कटनी।  मादक पदार्थों का कॉरीडोर बने कटनी जिले में जहां गांजा, स्मैक की बिक्री पर अंकुश नहीं है तो वहीं मादक पदार्थों की खेती भी हो रही है। पिछले वर्ष ही स्लीमनाबाद क्षेत्र में अफीम की खेती होने का मामला प्रकाश में आया था। इसके बाद अब पुलिस ने साल्हेभार के खेत में लगे गांजा के पेड़ जब्त किया है जिसकी कीमत 26 हजार रुपए बताई गई है।
खेत में लगे थे गांजा के 11 पेड़-
मुखबिर द्वारा स्लीमनाबाद थाने में सूचना दी गई कि साल्हेभार स्थित खेत में सत्यकाम पटेल पिता ओंकार पटेल द्वारा गांजा के पेड़ लगाए गए हैं। खबर मिलते ही पुलिस हरकत में आई और सूचना की तस्दीक के लिए  रवाना हुई। मौके पर जाकर पुलिस ने देखा तो वहां 11 पेड़ गांजा के  लहलहा रहे थे।
पुलिस ने आरोपी  को किया गिरफ्तार-
आड़ में झाड़ काटने की तर्ज पर आरोपी ने खेत में मादक पदार्थ की बगिया तैयार किया था। पुलिस को देखते ही आरोपी ने भागने का प्रयास किया लेकिन उसे मौके पर ही पकड़ लिया गया। पूछताछ करने पर उसने खेत में गांजा के पेड़ लगाने का अपराध स्वीकार किया। पुलिस ने जड़, तना, पत्तियों सहित पेड़ उखड़वा जिनका वजन 26 किलो 350 ग्राम था। आरोपी के विरुद्ध धारा ८/18 एनडीपीएस एक्ट तहत अपराध पंजीबद्ध करने के साथ ही उसे गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया।

Created On :   23 May 2021 12:20 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story