प्लायवुड की दुकान में लगी आग, लाखों का माल जलकर खाक

Fire broke out in plywood shop, goods worth lakhs burnt down
प्लायवुड की दुकान में लगी आग, लाखों का माल जलकर खाक
शॉर्टसर्किट! प्लायवुड की दुकान में लगी आग, लाखों का माल जलकर खाक

डिजिटल डेस्क, भंडारा। शहर के तकिया वार्ड में योगी गजानन प्लायवुड दुकान में 14 फरवरी की रात करीब 9.30 बजे के करीब अचानक आग लग गई। सूचना मिलते ही अग्निशामक दल ने घटनास्थल पर पहंुचकर आग पर नियंत्रण पाया। आग में दुकान का लाखों का माल जलकर खाक होने का प्राथमिक अंदाज बताया जा रहा है। समय रहते आग पर काबू पाने से बड़ा अनर्थ होने से बचा। आग शॉर्टसर्किट से लगने का अंदाज व्यक्त किया जा रहा है।

तकिया वार्ड में मुख्य मार्ग में योगी गजानन प्लॉयवुड दुकान होकर 14 फरवरी को दुकान बंद करके दुकान मालिक चेतन लुलेकर घर गए। रात में 9.30 बजे के दौरान दुकान से आग की लपटें निकलते दिखी। कुछ ही समय में आग ने रौद्र रूप धारण कर लिया। इसकी सूचना भंडारा पुलिस व अग्निशामक समूह को दी गई। सूचना मिलते ही भंडारा पुलिस व नगर परिषद के दो अग्निशामक वाहन 

घटना स्थल पर दाखिल हुए। दो घंटे के अथक प्रयास के बाद आग पर नियंत्रण पौने में में सफलता मिली। तब तक दुकान का लगभग 19 लाख का सामान जलकर खाक हो गया। समय पर आग पर नियंत्रण होने से बड़ा अनर्थ होने से टला।

प्लायवुड दुकान के बाजू में  इलेक्ट्रिकल व अन्य दुकानें आग से बच गई। वैसे ही दुकान से लगकर गोदाम सुरक्षित है। अन्यथा बड़ा नुकसान होकर अफरातफरी मच गई होती। अग्निशामक समूह को दुकान का शटर तोड़ने में समस्या होने से दुकान के पीछे का दरवाजा तोड़कर आग बुझाने का प्रयास किया गया। आग बुझाने तक भंडारा पुलिस घटनास्थल पर ही रूके हुए थे।  
 


 

Created On :   16 Feb 2022 12:46 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story