महाराष्ट्र: पूर्व राकांपा मंत्री पर भाजपा कार्यकर्ता से छेड़छाड़ का आरोप

November 14th, 2022

डिजिटल डेस्क, ठाणे। महाराष्ट्र के मुंब्रा में पुलिस ने पूर्व मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता जितेंद्र आव्हाड के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा (बीजेपीएमएम) की एक महिला सदस्य द्वारा लगाए गए छेड़छाड़ के कथित आरोप में मामला दर्ज किया है।

बीजेपीएमएम की उपाध्यक्ष रिदा असगर राशिद ने पुलिस में शिकायत की और दावा किया कि आव्हाड ने रविवार देर शाम भारी भीड़ का फायदा उठाते हुए दोनों हाथों से उन्हें धक्का दिया। राशिद ने कहा कि वह मुंब्रा शहर में एक नए पुल का उद्घाटन करने के बाद कार्यक्रम स्थल से निकल रहे मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मिलने के लिए एक कार के करीब जाने की कोशिश कर रही थीं।

राशिद ने कहा कि अचानक आव्हाड उनके रास्ते में आए और उनसे पूछा तुम रास्ता क्यों रोक रही हो? एक तरफ हटो, फिर उन्होंने उनके कंधे पकड़ लिए और एक तरफ धकेल दिया।

शर्मिदगी महसूस करते हुए, वह बाद में शिंदे से मिलीं और उनसे अनुरोध किया कि वे स्थानीय पुलिस को आव्हाड के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दें। मुंब्रा पुलिस ने धारा सहित भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं 354 एक महिला का शील भंग करने के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।

आव्हाड ने सोमवार को राशिद के शील भंग करने या उनके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश से इनकार किया और कहा कि यह तीन दिनों में उनके खिलाफ दर्ज किया गया दूसरा झूठा मामला है, जिसमें राकांपा के कई शीर्ष नेता उनके समर्थन में बोल रहे हैं।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.