चार हादसों में बुजुर्ग सहित चार की मौत - लावाघोघरी, अमरवाड़ा, मोहगांव में सड़क दुर्घटना और देहात में मिला शव

Four dead, including elderly in four accidents - road accident in Lavaghoghari, Amarwada, Mohgaon
चार हादसों में बुजुर्ग सहित चार की मौत - लावाघोघरी, अमरवाड़ा, मोहगांव में सड़क दुर्घटना और देहात में मिला शव
चार हादसों में बुजुर्ग सहित चार की मौत - लावाघोघरी, अमरवाड़ा, मोहगांव में सड़क दुर्घटना और देहात में मिला शव

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। जिले के लावाघोघरी और अमरवाड़ा थाना क्षेत्र में गुरुवार को दो अलग-अलग सड़क हादसों में एक बुजुर्ग समेत चार लोगों की जान चली गई। लावाघोघरी थाना क्षेत्र के ग्राम बोदलाढाना के समीप गुरुवार शाम अचानक सड़क पर आई गाय से बाइक सवार बुजुर्ग जा टकराया। हादसे में गंभीर रुप से घायल बुजुर्ग की इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। वहीं अमरवाड़ा के ग्राम जुंगावानी में गुरुवार रात किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई। वहीं तीसरी घटना देहात थाना क्षेत्र की है। यहां शुक्रवार सुबह एक युवक का शव उसके घर में मिला। चौथा हादसा शुक्रवार शाम मोहगांव में हुआ। इस हादसे में एक अधेड़ की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने चारों घटनाओं में मर्ग कायम कर जांच में लिया है।
गाय की टक्कर से बाइक सवार बुजुर्ग की मौत-
अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि मोहखेड़ के ग्राम सारोठ निवासी 62 वर्षीय गनपति पिता रामजी पवार काराघाटकामठी में सहायक लाइनमेन के पद पर पदस्थ थे। गुरुवार शाम को यहां से लौट रहे गनपति पवार की बाइक के सामने अचानक गाय आ गई। लावाघोघरी के ग्राम बोदलाढाना के समीप हुए हादसे में गनपति के सिर पर गंभीर चोट आई थी। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान शाम लगभग 6.30 बजे गनपति की मौत हो गई। मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया गया है।
वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत-
अमरवाड़ा पुलिस ने बताया कि जुंगावानी निवासी 21 वर्षीय लकी पिता संतोष वर्मा गुरुवार को बाइक से दुकान जाने निकला था। गांव के समीप किसी अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में घायल युवक की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।  
बाइक की भिड़ंत में एक की मौत-
मोहगांव में शुक्रवार शाम को दो मोटरसाइकलों की आमने-सामने से टक्कर हो गई। टक्कर में एक अधेड़ की मौत हो गई। वही एक को गंभीर चोटें आई है। थाना प्रभारी हेमंत यादव ने बताया कि मोहगांव निवासी 50 वर्षीय बसंता वाड़बुदे की हादसे में मौत हो गई। ईदगाह के निकट मराठी स्कूल के सामने हुए हादसे में बसंता वाड़बुदे बाइक से पांढुर्ना से मोहगांव स्थित अपने घर लौट रहा था कि सामने से आ रही बाइक से भिडं़त हो गई। हादसे में बाइक से छिंदवाड़ा से पांढुर्ना जा रहा चौरई निवासी प्रकाश कुशवाह गंभीर रुप से घायल हुआ है।
घर पर मिला युवक का शव-

देहात थाना क्षेत्र के भायदे कॉलोनी में शुक्रवार सुबह एक युवक का शव उसके घर के बाथरूम में मिला। पुलिस ने बताया कि भायदे कॉलोनी निवासी 47 वर्षीय दिनेश पिता दामूराव जाधव का शव शुक्रवार सुबह उनके घर के बाथरूम में मिला है। संभावना जताई जा रही है कि बाथरूम से बाहर आते वक्त गिरने से दिनेश के सिर पर सीढ़ी से चोट आई और रातभर वह वहीं पड़ा रहा। जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। घटना के वक्त घर पर दिनेश की बुजुर्ग मां थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।
 

Created On :   13 Feb 2021 12:33 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story