दुर्घटनाओं में चार ने गंवाई जान, कार अनियंत्रित होकर पलटी

Four lost their lives in accidents, the car turned uncontrolled
दुर्घटनाओं में चार ने गंवाई जान, कार अनियंत्रित होकर पलटी
वर्धा दुर्घटनाओं में चार ने गंवाई जान, कार अनियंत्रित होकर पलटी

डिजिटल डेस्क, वर्धा. दोनों जिलों में मंगलवार को हुए दो अलग-अलग हादसों में कुल चार लोगों की मौत हो गई। यह घंटनाएं वर्धा जिले के सावली खुर्द परिसर और यवतमाल जिले के वणी-राजुर मार्ग पर हुईं। 

वहीं कारंजा घाडगे में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई। घटना 2 मई को कारंजा के सावली खुर्द परिसर में हुई। मृतकों के नाम अमरावती जिले के शिराला निवासी प्रकाश कटाले (70) व शास्वकांद सरस्वती महाराज (51) बताए जा रहे हैं। इस मामले में कारंजा पुलिस ने कार चालक अंकुश विट्ठल कुराड़े (26) के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुसार अमरावती जिले के शिराला निवासी गोकुल धनराज मदनकर (26) के पिता नागपुर में विश्व हिंदु परिषद के कार्यक्रम के लिए जा रहे थे। इस दौरान कारंजा के सावली खुर्द परिसर में एनएच 53 हाईवे रोड पर कार चालक अंकुश विट्ठल कुराड़े (26) ने वाहन तेज गति व लापरवाही से चलाया। इससे कार अनियंत्रित होकर हाईवे रोड के डिवाइडर से टकराकर पुल के नीचे पलटी हो गई। इसमें सफर कर रहे प्रकाश कटाले व शास्वकांद सरस्वती महाराज की जगह पर ही मौत हो गई। मामले में गोकुल मदनकर की शिकायत पर कारंजा पुलिस ने आरोपी कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया।

खड़े ट्रक से टकराई दोपहिया, दो मृत

उधर वणी-राजुर मार्ग पर खड़े ट्रक को दोपहिया ने टक्कर मार दी। भीषण हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। यह दुर्घटना मंगलवार रात 9 बजे के दौरान शहर से कुछ ही दूरी पर घटी। मृतकों की पहचान  राजुर  निवासी श्रीकांत दोब्बलवार(23) और जैताई नगर वणी निवासी अमोल कोमलवार (22) के तौर पर हुई। दोनों रिश्तेदार हंै और एक निजी संस्था में नौकरी करते हैं। बीती रात दोनों अपनी दोपहिया क्र.एमएच 34 डीएक्स 7075 से राजुर की ओर जा रहे थे। मार्ग पर रास्ते के किनारे खड़ा ट्रक दिखाई नहीं देने से तेज रफ्तार दोपहिया ट्रक से जा टकराई। 

दुर्घटना में श्रीकांत की मौके पर ही मौत हो गई तथा अमोल को उपचार के लिए चंद्रपुर ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान बुधवार सुबह उसकी मौत हो गई। मृतक श्रीकांत के शव को पोस्टमार्टम के लिए ग्रामीण अस्पताल तो अमोल को चंद्रपुर रेफर किया गया था। हादसे में दो युवकों की मौत से तहसील में मातम पसरा है।
 

Created On :   4 May 2023 12:13 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story