comScore

नित्य क्रिया के लिए गई मूक दिव्यांग युवती के साथ चार नाबालिग बच्चों ने किया गैंग रेप

नित्य क्रिया के लिए गई मूक दिव्यांग युवती के साथ चार नाबालिग बच्चों ने किया गैंग रेप

डिजिटल डेस्क  छतरपुर । जिले के गौरिहार थाना क्षेत्र के खड्डी गांव में 20 साल की एक मंद बुद्धि व मूक [गूंगी ]युवती के साथ सामूहिक रूप दुराचार किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि शाम को जब युवती घर से दूर खेत में शौच क्रिया करने के लिए गई थी। उसी समय सुनसान जगह पर गांव के ही चार नाबालिग किशोरों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। हालांकि पुलिस का कहना है कि चारों किशोरों में से एक ही किशोर ने उसके साथ दुष्कर्म किया, जबकि तीनों ने युवती को पकड़े रखा था। हालांकि पुलिस का दावा है कि चारों नाबालिग आरोपियों को पुलिस अभिरक्षा में लिया गया है। पुलिस ने युवती के बयानों को इशारों में समझकर जांच आगे बढ़ा रही है। 
11 से 15 साल की उम्र के हैं आरोपी
गौरिहार थाना प्रभारी सरिता बर्मन ने बताया कि युवती के साथ दुष्कर्म करने में चार नाबालिग किशोर शामिल है। आरोपियों में एक की उम्र 11 साल, दूसरे की उम्र 13 साल, तीसरे की उम्र 14 साल और चौथे आरोपी की उम्र 15 साल बताई जा रही है। पुलिस का दावा है कि चारों आरोपियों में से एक ही नाबालिग ने दुराचार किया, जिसकी उम्र 11 साल की है। हालांकि दुष्कर्म करने वाले बच्चे की 11 साल उम्र होने की बात किसी को हजम नहीं हो रही है। परिजनों का आरोप है कि पुलिस आरोपियों की उम्र कम करके बता रही है।
इशारों में बताई घटना
पीडि़त युवती जन्म से ही गूंगी है। वह बोल नहीं सकती है। घटना के बाद युवती इतना डर सहम गई थी कि वह रात भर घटना के बारे में किसी को नहीं बताया, सुबह जब उससे नहीं रहा गया तो उसने घटना के बारे में इशारे से घर वालों को बताया। उसके बाद परिजन उसे लेकर गौरिहार थाने गए जहां पर पुलिस ने युवती की शिकायत पर चारों नाबालिगों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
अपने- अपने घर में छिपे थे बच्चे
युवती के साथ दुराचार की घटना करने के बाद चारों नाबालिग बच्चे अपने घर में ही छिपे थे। युवती ने जब बच्चों की हरकतों के बारे में बताया और पुलिस जब बच्चों के घर पहुंची, तब उनके घर वालों को उनकी हरकतों के बारे में पता चला। एसडीओपी ने बताया कि जिस बच्चे पर दुष्कर्म करने का आरोप है, उसकी उम्र सबसे कम है। 
 

कमेंट करें
yeFZD