मानपुर नगर परिषद चुनाव से पहले आधी रात दो गड्डी नोट के साथ नागरिकों ने मंत्री मीना सिंह की गाड़ी को पकड़ा

उमरिया मानपुर नगर परिषद चुनाव से पहले आधी रात दो गड्डी नोट के साथ नागरिकों ने मंत्री मीना सिंह की गाड़ी को पकड़ा


डिजिटल डेस्क, उमरिया । जिले के मानपुर नगर परिषद में 13 जुलाई को हो रहे मतदान से पहले 12 जुलाई की आधी रात मध्यप्रदेश शासन के आदिम जाति कल्याण मंत्री मीना सिंह की गाड़ी वार्ड नंबर 9 में मिली। नागरिकों ने आशंका जताई कि निष्पक्ष मतदान को प्रभावित करने के लिए इस गाड़ी के साथ चल रहे 80 से ज्यादा लोग मतदाताओं को रुपया बांट रहे हैं। जागरूक नागरिकों ने मौके पर ही एसडीएम और नायब तहसीलदार को बुलवाया। पंचनामा बनवाया।
इस दौरान मंत्री मीना सिंह की गाड़ी में दो गड्डी नोट मिली, जिसकी गिनती अधिकारियों द्वारा करते हुए बाद में राशि बताने की बात कही गई। इधर, नागरिकों के दबाव और लगातार शिकायत के बाद मंत्री मीना सिंह की गाड़ी को मानपुर थाने में खड़ी करवाई गई।
बता दें कि पंचनामा कार्रवाई के दौरान मानपुर के नागरिक अमर पयासी, रोशन खान, चंद्रेश गुप्ता, विजय गौतम, रामकिशोर चतुर्वेदी, अंशु पाठक, पवन तिवारी व संजय विश्वकर्मा सहित बड़ी संख्या में नागरिक मौजूद रहे। नागरिकों ने आरोप लगाया कि मंत्री मीना सिंह की गाड़ी का उपयोग नगद रुपया बांटने में किया जा रहा है, चुनाव आयोग को इस मामले में मंत्री मीना सिंह की भूमिका की भी जांच करनी चाहिए। यहां निष्पक्ष मतदान को भाजपा के कार्यकर्ता खुलेआम प्रभावित कर रहे हैं और प्रशासन के अधिकारी चुप्पी साधे बैठे हैं।
 

Created On :   13 July 2022 6:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story