comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

  गैंगरेप के आरोपी कल तक रिमांड में, मोबाइल और चाकू नहीं लगा पुलिस के हाथ

  गैंगरेप के आरोपी कल तक रिमांड में, मोबाइल और चाकू नहीं लगा पुलिस के हाथ

डिजिटल डेस्क,नागपुर। कामठी-कलमना मार्ग पर नया पुलिस थाना अंतर्गत 21 जनवरी को एक 16 वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में तीनों आरोपियों को न्यायालय ने 5 फरवरी तक पुलिस रिमांड में भेज दिया है। कामठी-कलमना मार्ग स्थित लकी बियर बार के पीछे सुनसान इलाके में नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना हुई थी। घटना के 20 घंटे के भीतर पुलिस ने तीन आराेपियों काे गिरफ्तार किया था।

पुलिस ने आरोपियों को पुलिस कस्टडी में न लेकर तहसीलदार के माध्यम से नागपुर के मध्यवर्ती कारागृह भेजा था। 24 जनवरी को तहसीलदार व दंडाधिकारी ने समय न गंवाते हुए आरोपियों की पहचान परेड की अनुमति दी। दोनों आरोपियों की  कारागृह में पहचान परेड के दो दिन बाद नाबालिग आरोपी की बाल सुधार गृह में पहचान परेड ली गई। पहचान परेड के बाद पुलिस प्रोड्यूस वारंट लेकर इन्हें कस्टडी में लेना चाहती थी, लेकिन न्यायालयीन अवकाश के कारण इसमें विलंब हुआ। दोबारा इनको न्यायालय में पेश कर 5 फरवरी तक पुलिस रिमांड में लिया गया है।

एक नाबालिग भी है शामिल
पुलिस सूत्रों के मुताबिक घटना के समय आरोपियों ने पीड़िता का मोबाइल छीना था और पीड़िता के युवा मित्र के गले पर एक आरोपी ने चाकू लगा रखा था। पुलिस को उस मोबाइल और चाकू की तलाश है। रिमांड के दौरान आरोपियों की और भी करतूतें सामने आ सकती हैं। गिरफ्तार आरोपियों में मोनू उर्फ मोनीष मिलिंद बोरकर (26), शेख अनवर उर्फ हकला शेख आमीन (32) और एक नाबालिग का समावेश है। आरोपी शेख अनवर के खिलाफ कामठी के नए थाने और नागपुर के यशोधरा थाने में लूटपाट और चोरी की घटना के मामले दर्ज हैं।

कमेंट करें
OpHEV