कैसे रुकेगी तीसरी लहर - बाजारों में उमड़ी भीड़, कई जगह लगा जाम

How will the third wave stop - crowds gathered in the markets, jammed in many places
कैसे रुकेगी तीसरी लहर - बाजारों में उमड़ी भीड़, कई जगह लगा जाम
कैसे रुकेगी तीसरी लहर - बाजारों में उमड़ी भीड़, कई जगह लगा जाम

खोलनी थीं लेफ्ट साइड की दुकानें कई जगह दूसरे तरफ की भी खुलीं, दमोहनाका क्षेत्र में 11 दुकानों पर कार्रवाई, 15 जून तक बढ़ा जनता कोरोना कफ्र्यू 
डिजिटल डेस्क जबलपुर ।
  जबलपुरअनलॉक की प्रक्रिया को शुरू हुए महज एक हफ्ता ही हो पाया है। हाल फिलहाल अभी एक दिन लेफ्ट तो एक दिन राइट साइड की दुकानें खोली जा रही हैं। इतनी एहतियात के बावजूद रविवार को टोटल लॉकडाउन के बाद सोमवार को जैसे ही बाजार खुले, भीड़ उमड़ पड़ी। कई जगह जाम की स्थिति बनी। बाजार के हालात देखकर सवाल भी उठना लाजिमी है कि क्या ऐसी लापरवाही में तीसरी लहर को रोका जा सकेगा? एक हफ्ते के भीतर ही लोग समझने लगे हैं कि संक्रमण खत्म हो गया है और पुराने दिन लौट आए हैं।  बाजारों में तो जाम के कारण लोग परेशान होते रहे। प्रशासन और पुलिस के प्रयास बौने नजर आए। 
कई लोग बिना मास्क के और वाहनों में तीन-तीन सवार घूमते रहे। वहीं बाएँ तरफ की दुकानें खोलनी थीं लेकिन लोग दाएँ तरफ की दुकानों की शटर खोलकर बैठ गए, जिसके बाद चालानी कार्रवाई की गई। वहीं कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने जनता कोरोना कफ्र्यू भी 15 जून की अर्धरात्रि तक बढ़ा दिया है। 
सील कर दीं दुकानें -आज दाएँ तरफ की बारी
 शहर में मंगलवार को दाएँ तरफ की दुकानें खोली जाएँगी। अधिकारियों का कहना है कि कई जगह से शिकायतें आ रही हैं कि दूसरी तरफ की दुकानें भी कई जगह खुली रहती हैं, अगर नियम टूटता है तो नियमानुसार कार्रवाई जारी रहेगी और दुकानों को सील भी किया जाएगा।

Created On :   8 Jun 2021 10:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story