comScore

कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला करने के बाद थाने पहुंचा आरोपी, पत्नी से अवैध संबंध का था संदेह 

कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला करने के बाद थाने पहुंचा आरोपी, पत्नी से अवैध संबंध का था संदेह 

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। पत्नी से अवैध संबंध के संदेह में पति ने देर रात मदन महल थाना क्षेत्र में पत्नी के कथित प्रेमी की बुलाया और कुल्हाड़ी से बेरहमी से कई वार किए और उसे मरणासन्न हाल में छोड़कर घटना स्थल से भाग कर सीधे थाने पहुंच गया। थाने में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया। वहीं परिजनों ने घायल को देर रात मेडिकल में भर्ती कराया। इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया और उसकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त कुल्हाड़ी बरामद की।

मरणासन्न स्थिति में मिला था घायल

घटना के संबंध में मदन महल टीआई संदीप अयाची ने बताया कि रात सवा 12 बजे उन्हें मेडिकल से सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति को मरणासन्न हालत में भर्ती कराया गया है। सूचना पर वे तत्काल अस्पताल पहुंचे, वहां पर घायल का बेहोशी की हालत में इलाज चल रहा था। घायल की गर्दन, सिर व पीठ पर गंभीर चोटों के निशान थे। इस घटना की जानकारी लगने पर सीएसपी कोतवाली दीपक मिश्रा अस्पताल पहुंचे। वहाँ उन्हें गढ़ा टीआई ने सूचना दी थी कि रितेश ब्रह्मभट्ट नाम का व्यक्ति थाने पहुंचा है और उसका कहना है कि उसने आमनपुर में गणेश उर्फ गन्नू शर्मा निवासी उखरी रोड पर हत्या के इरादे से कुल्हाड़ी से हमला किया और उसे मरणासन्न हाल में छोड़कर थाने आ गया।

फोन करके बुलाया था आरोपी ने 

उक्त आरोपी से पूछताछ किए जाने पर उसने बताया कि गणेश उर्फ गन्नू शर्मा के उसकी पत्नी से अवैध संबंध थे। इसलिए उसने गणेश शर्मा को बुलाया और उसकी मोटर साइकल से साहू बिल्डिंग के पास आमनपुर ले जाकर उस पर हमला कर दिया। पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया । टीआई संदीप अयाची ने बताया कि मेडिकल में भर्ती घायल की हालत में सुधार होना बताया जा रहा है।

कमेंट करें
hxMH6