comScore

गले से मंगलसूत्र खींचकर ले जाता है पति- लगातार कर रहा है प्रताडि़त

गले से मंगलसूत्र खींचकर ले जाता है पति- लगातार कर रहा है प्रताडि़त

डिजिटल डेस्क जबलपुर ।  घमापुर थाना क्षेत्र स्थित सिद्धबाबा कलारी के पास रहने वाली बरखा मेहतो ने  थाने पहुँचकर पति के खिलाफ प्रताडऩा की शिकायत दर्ज कराई। महिला का कहना था कि उसका पति उस पर शक करके प्रताडि़त करता है। वह अपने मायके चली जाती है तो वह घर का सामान बेच देता है और कई बार तो उसके गले से मंगलसूत्र छीनकर ले जा चुका है। पीडि़त महिला ने न्याय की गुहार लगाई है। इस संबंध में की गयी शिकायत में महिला ने बताया है कि उसका विवाह फरवरी 2013 में हुआ था उसके बाद से उसका पति लगातार प्रताडि़त कर रहा है। वह बात-बात पर झगड़ा, गाली-गलौज करता है और मायके वालों द्वारा समझाइश देने पर उनके साथ भी अभद्रता करता है। परिवार परामर्श केंद्र में प्रकरण जाने के बाद भी पति की हरकतों में सुधार नहीं आया है। पीडि़त महिला ने कार्रवाई की माँग की है। 
दस चके का ट्रक हथिया लिया 
अम्बेडकर कॉलोनी निवासी मो. जावेद ने एसपी को शिकायत देकर बताया कि उसके द्वारा दस चके का ट्रक क्रमांक एमपी 20 एचबी 0347 एक फायनेंस कंपनी से 6 लाख 60 हजार रुपये में करीब 5 साल पूर्व फायनेंस करवाया गया था। उस ट्रक को जिसे चलाने दिया था उसने ट्रक हथिया लिया है और गौवंश की तस्करी में लगा दिया है। पीडि़त का कहना था कि उसने जिस कंपनी से ट्रक फायनेंस कराया था उस कंपनी के द्वारा 33 लाख 67 हजार की वसूली के लिए प्रताडि़त किया जा रहा है। पीडि़त ने कार्रवाई की गुहार लगाई है। 
प्रतिष्ठा धूमिल करने की साजिश
बेलबाग टोरिया निवासी राजेश मार्वेकर ने एसपी को शिकायत देकर बताया कि क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति द्वारा मुझ पर झूठे आरोप लगाकर बदनाम करने व सामाजिक प्रतिष्ठा धूमिल करने की साजिश की जा रही है। वह एक ठेकेदार और राजनीतिक प्रभाव वाला व्यक्ति है, जिससे मुझे जान का खतरा है।

कमेंट करें
WgMhv