घर पर कब्जे को लेकर किया विवाद तो आरी से काट दी गर्दन

If there was a dispute over the possession of the house, the neck was cut with saws
घर पर कब्जे को लेकर किया विवाद तो आरी से काट दी गर्दन
घर पर कब्जे को लेकर किया विवाद तो आरी से काट दी गर्दन


डिजिटल डेस्क कटनी/विजयराघवगढ़। विजयराघवगढ़ के वार्ड क्रमांक 6 निवासी युवक की निर्मम हत्या करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पति-पत्नी और उनके दो बेटों ने मिलकर युवक को मौत के घाट उतारने के बाद शव को बोरे में बंद करके नदी में फेक दिया था। आरोपी पति-पत्नी मृतक के मौसी-मौसिया थे। आरोपियों के कब्जे से हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद किया है।
स्वीकार किया जुर्म-
उपनिरीक्षक प्रियंका केवट, उनि निर्मल तिवारी, उनि. आरएल चौधरी, आरक्षक कमलेश बैरागी, सोमनाथ शर्मा, आरक्षक अरविंद गर्ग, महिला आरक्षक नेहा भट्ट, नेहा सिंह ने संदेह के आधार पर युवक की मौसी अर्चना ताम्रकार, उसके पति रमेश ताम्रकार सहित दो बेटों क्रमश: शिवम ताम्रकार एवं सत्यम ताम्रकार को हिरासत में लेकर पूछताछ की, जिसमें आरोपियों ने अपराध स्वीकार कर लिया।
जमीनी विवाद बना वारदात का कारण-
आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उनकी नानी का मकान था। मृतक अभिषेक ताम्रकार आए दिन मकान में हिस्सा मांगने को लेकर उनसे विवाद करता था। घटना दिनांक को भी उसने झगड़ा किया। इसके बाद अर्चना, रमेश अपने बेटे शिवम व सत्यम के साथ उसके कमरे में गए और मारपीट की। इसी दौरान लकड़ी काटने वाली आरी से गला काट दिया। इसके बाद आरोपियों ने कुल्हाड़ी से गर्दन पर हमला करके उसे मौत के घाट उतार दिया और लाश बोरे में बंद करके महानदी में फेक दी। आरोपियों की निशानदेही पर हत्या में उपयोग की गई आरी और कुल्हाड़ी जब्त करने के बाद पुलिस ने न्यायालय में पेश किया।
बोरे में बंद मिली थी युवक की लाश-
गौरतलब है कि अपने ननिहाल में रहने वाले अभिषेक ताम्रकार पिता कैलाश ताम्रकार   एक पखवाड़े से लापता था। उसके परिजन पन्ना जिले मे रहते थे जिन्होंने विजयराघवगढ़ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने पतासाजी में जुटी थी तभी 1  फरवरी को उसकी लाश महानदी के हिनौता घाट में बोरे में मिली थी, जिसका सिर कटा हुआ था। घटना स्थल पर पहुंचे एसपी मयंक अवस्थी के निर्देश पर अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध  अपराध कायम कर पतासाजी के लिए एसडीओपी शिखा सोनी, थाना प्रभारी सुधाकर बारसकर ने टीम गठित की थी।

Created On :   14 Feb 2021 5:26 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story