comScore

पाबंदियों से छुटकारा चाहिए तो घरों में रहें -प्रशासनिक अमले ने कंटेनमेंट क्षेत्र का भ्रमण किया

पाबंदियों से छुटकारा चाहिए तो घरों में रहें -प्रशासनिक अमले ने कंटेनमेंट क्षेत्र का भ्रमण किया

डिजिटल डेस्क जबलपुर। ओमती व बेलबाग थाना क्षेत्र में नये बने कंटेनमेंट क्षेत्र का एसपी ने प्रशासनिक अमले के साथ भ्रमण किया। इस दौरान अधिकारियों द्वारा पीए सिस्टम के माध्यम से लोगों से अपील की गयी कि वे अपने घरों में सुरक्षित रहें ताकि कोरोना का संक्रमण फैलने से रोका जा सके। अगर सभी सहयोग करते हैं तो जल्दी ही कंटेनमेेंट जोन पाबंदियों से मुक्त हो जाएगा। इस दौरान अधिकारियों ने क्षेत्रीयजनों से चर्चा भी की एवं आवश्यक वस्तुएँ निगम द्वारा मुहैया कराए  जाने का भरोसा दिलाया। 
  कोरोना पॉजिटिव मरीज पाये जाने के बाद ओमती थाना क्षेत्र में छोटी ओमती व बेलबाग में पुत्री शाला के पास बनाए गये कंटेनमेंट क्षेत्र का पैदल भ्रमण करते हुए लोगों से नियमों का कड़ाई से पालन करने व सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क पहनने का अनुरोध किया एवं अधिकारियों को कोरोना प्रोटोकॉल के नियमों का कड़ाई से पालन कराने के निर्देश देते हुए, वहाँ की जा रही व्यवस्थाओं व समस्याओं की जानकारी ली।  इस दौरान एएसपी अमित कुमार, अपर आयुक्त राकेश अयाची, सीएसपी आरडी भारद्वाज, बेलबाग टीआई समरजीत सिंह व ओमती टीआई एसपी बघेल आदि मौजूद थे। 
क्षेत्रीय लोगों की बैठक ली 
 नये बनाए गये कंटेनमेंट क्षेत्र में व्यवस्थाओं एवं समस्याओं के निदान के लिए कलेक्टर भरत यादव व एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा के निर्देश पर पुलिस कंट्रोल में क्षेत्रीय लोगों की बैैठक आयोजित की गयी। बैठक में इस चेन को तोडऩे व बच्चों व बुजुर्गों में संक्रमण का सबसे ज्यादा खतरा होने की आशंका के चलते नियमों का पालन कर प्रशासन का सहयोग करने की अपील की गयी। बैठक में एडीएम संदीप जीआर, एएसपी अमित कुमार एवं अधिकारियों के साथ क्षेत्र के करीब एक दर्जन लोग मौजूद थे।

कमेंट करें
OzSbB