साले की आंखों के सामने जीजा डूबा, शादी की खुशी गम में बदली

In Jabalpur, a 28 year old man died due to drowning in canal
साले की आंखों के सामने जीजा डूबा, शादी की खुशी गम में बदली
साले की आंखों के सामने जीजा डूबा, शादी की खुशी गम में बदली

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। बरगी के मानेगांव में शादी की खुशी उस समय गम में बदल गई जब साले के सामने ही उसका जीजा नहर में नहाते समय डूब गया। 28 वर्षीय चंदन गोंटिया का शव डूबने के बाद गांव के लोगों ने ही खोजकर निकाला। पीएम के बाद लाश घरवालों को सौंप दी गई। इस मामले में सुरेन्द्र गोंटिया ने जानकारी दी है कि उसके जीजा आंखों के सामने ही  देखते-देखते डूब गए।

इस सम्बंध में सुरेन्द्र गोंटिया ने जानकारी दी है कि चंदन गोंटिया अपने साले की शादी से 2 मई को ही लौटा था। दोपहर एक बजे के करीब जीजा चंदन, योगेश कोरी एवं संतोष गोंटिया के साथ नहर में नहाने गया था। नहर में नहाकर एक बार चंदन सिंह बाहर आ गया था। संतोष एवं योगेश को नहाते देख कर फिर से उसने नहर में छलांग लगा दी। करीब 50 मीटर की दूरी तक तो वह दिखा, लेकिन जब वह दिखना बंद हो गया तो उसकी खोजबीन शुरू की गई। करीब एक घंटे के बाद जब चंदन गोंटिया को निकाला गया तो उसकी लाश ही मिल सकी। लाश मिलते ही पुलिस को सूचना दी गई और फिर पंचनामा बनाने के बाद पीएम कराकर लाश को परिजनों के हवाले कर दिया। चंदन की मौत की जानकारी मिलते ही पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई। सुरेन्द्र के घर में नई बहू आने की खुशी में जो आयोजन हो रहे थे रोक दिये गए। 

ताला तोड़कर पड़ोसी ने की चोरी
माढ़ोताल के ग्राम सूखा में रहने वाले रमेश चौधरी के मकान के कमरे का ताला तोड़कर पड़ोस में रहने वाला अर्जुन चौधरी एक गैस सिलेंडर एवं नकदी आदि चुरा ले गया। इस बात का पता सवेरे लगा, जब पास में ही रहने वाले जुगरात चौधरी ने इस बात की पुष्टि की  कि उसने ही अर्जुन चौधरी को सिलेंडर कंधे पर रखकर ले जाते हुए देखा है। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी अर्जुन की तलाश शुरू कर दी है। 
 

Created On :   3 May 2019 7:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story