बीएड की डिग्री दिलाने के नाम पर होटल में किया दुष्कृत्य, एसएएफ जवान गिरफ्तार

बीएड की डिग्री दिलाने के नाम पर होटल में किया दुष्कृत्य, एसएएफ जवान गिरफ्तार
छठवीं बटालियन में है पदस्थ, गुना का रहने वाला बीएड की डिग्री दिलाने के नाम पर होटल में किया दुष्कृत्य, एसएएफ जवान गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क रीवा ।  फेसबुक में दोस्ती होने के बाद बीएड  की डिग्री दिलाने के नाम पर महिला से दुष्कृत्य कर फोटो वायरल करने का मामला सामने आने पर महिला थाना पुलिस ने आरोपी एसएएफ जवान के विरूद्ध अपराध कायम कर गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी गोलू उर्फ गौतम प्रजापति गुना जिले का रहने वाला है, जो छठवी बटालियन जबलपुर में पदस्थ है। 
दोनों है विवाहित
आरोपी और पीडि़ता दोनों ही विवाहित हैं। बताया गया है कि दोनों में फेसबुक के माध्यम से दोस्ती हुई। महिला को बीएड करना था। बीएड की डिग्री आसानी से दिलाने की बात कहते हुए वह रीवा आया। जहां सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में स्थित एक होटल में बुलाकर बीएड डिग्री दिलाने के नाम पर दुष्कृत्य किया। बताते हैं कि इस दौरान आरोपी ने महिला की कुछ फोटो भी खींच ली।
..और करने लगा ब्लैकमेल 
आरोपी एसएएफ जवान महिला को ब्लैकमेल करने लगा। बताते हैं कि उसने महिला के पति को अश्लील फोटो भेज दी। अंतत: पीडि़ता ने महिला थाना पहुंच कर एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने के साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 
जेल पहुंचा आरोपी
आरोपी गोलू उर्फ गौतम प्रजापति के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 506,509(ख) एवं आईटी एक्ट की धारा 66(बी), 67 का अपराध कायम कर कार्रवाई की गई है। महिला थाना पुलिस  ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।
इनका कहना है
 महिला के शिकायती आवेदन की जांच कर अपराध कायम कर आरोपी की गिरफ्तारी की गई है। आरोपी गोलू उर्फ गौतम प्रजापति गुना जिले का रहने वाला है, जो छठवीं बटालियन जबलपुर में पदस्थ है।
प्रियंका पाठक, टीआई महिला थाना
 

Created On :   25 Oct 2021 1:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story