दैनिक भास्कर हिंदी: थाने में आरोपी ने खुद के सीने पर चलाई ब्लेड -नाबालिग से रचाया था जबरन निकाह

June 24th, 2020

डिजिटल डेस्क जबलपुर । हनुमानताल थाना क्षेत्र स्थित चाँदनी चौक निवासी एक शातिर बदमाश ने क्षेत्र में रहने वाली 17 वर्षीय नाबालिग लड़की से जबरन निकाह रचाया और फिर करीब 8 माह से उसे बंधक बनाकर दुराचार कर रहा था। आरोपी के चंगुल से किसी तरह आजाद हुई लड़की ने महिला थाने पहुँचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। उधर दुराचार के मामले में पकड़े गये आरोपी ने थाने में खुद के सीने पर ही ब्लेड से हमला कर लिया। आरोपी द्वारा खुद पर हमला किए जाने से थाने में हड़कम्प मच गया। 
  सूत्रों के अनुसार थाने पहुँची पीडि़ता ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि चाँदनी चौक निवासी मूड़ी इस्माइल ने उससे जबरन निकाह किया और फिर उसे अपने घर के एक कमरे में नजर बंद कर लिया था और उसका दैहिक शोषण करता था। पीडि़ता द्वारा आरोप लगाए जाने के तत्काल बाद पुलिस ने आरोपी मूड़ी इस्माइल को पकड़ लिया था। देर रात आरोपी मूड़ी ने बाथरूम जाने का बहाना बनाया और फिर अपने सीने पर ब्लेड से हमला कर लिया, वहीं हथकड़ी सिर पर मारकर लहूलुहान हो गया। आरोपी की इस हरकत से आधी रात को थाने में हड़कम्प मच गया। घटना के बाद आरोपी को तत्काल इलाज के लिए विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। 
मासूम बच्ची से अश्लीलता
लार्डगंज थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 5 वर्षीय मासूम बच्ची से शारीरिक अश्लीलता किए जाने की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर जेल भेजा है। सूत्रों के अनुसार बच्ची को थाने लेकर पहुँचे परिजनों ने बताया कि उनके पड़ोस में रहने वाला 20 वर्षीय युवक बच्ची से गंदी बात करता था और शारीरिक रूप से उसके साथ अश्लीलता करता था। उसे इस तरह की हरकत करते हुए बच्ची की माँ ने देख लिया था। वह कई दिनों से बच्ची के साथ गंदी हरकत कर रहा था। महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने दुराचार व पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 
 

खबरें और भी हैं...