छेड़छाड़ का विरोध किया तो महिलाओं से की मारपीट, डायल 100 में तोड़फोड़

Infamous scoundrel Pintu Anna started teasing the residents women
छेड़छाड़ का विरोध किया तो महिलाओं से की मारपीट, डायल 100 में तोड़फोड़
छेड़छाड़ का विरोध किया तो महिलाओं से की मारपीट, डायल 100 में तोड़फोड़

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। गोहलपुर थाना क्षेत्र के भोलानगर में खाली पड़ी सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा करने के उद्देश्य से कुख्यात बदमाश पिंटू अन्ना ने महिलाओं से छेड़छाड़ शुरू कर दी। कई दिनों तक शांत रहने के बाद शनिवार की रात महिलाओं ने विरोध किया तो पिंटू और उसके गुर्गों ने महिलाओं के साथ मारपीट करते हुए पथराव कर दिया। हंगामे की खबर मिलते ही डायल 100 से पुलिस कर्मी पहुंचे, लेकिन पिंटू और उसके साथियों ने डायल 100 में तोड़फोड़ करते हुए पुलिस कर्मियों से भी धक्का-मुक्की की। घटना के बाद आरोपी दहशत फैलाते हुए भाग निकले। पुलिस ने पिंटू अन्ना और उसके साथियों के खिलाफ मारपीट, पथराव और शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने की धाराओं के तहत दो एफआईआर दर्ज की हैं।

गोहलपुर पुलिस ने बताया कि बीती रात भोलानगर निवासी 28 वर्षीय महिला ने रिपेार्ट दर्ज कराई कि पिंटू अन्ना ने अपने साथी प्रदीप पटेल और अन्य लोगों के साथ सरकारी जमीन पर टपरिया बनाकर अवैध कब्जा किया है। पिंटू और उसके साथी आस-पास की जमीन में कब्जा करने के उद्देश्य से आए दिन शराब पीकर महिलाओं से छेड़छाड़ करते हैं और आतंक मचाते हैं।

लोगों का आरोप था कि पिंटू पुराना बदमाश है, जिसके कारण उसके खिलाफ कोई कुछ नहीं बोलता, लेकिन पिछली रात करीब 11 बजे महिला के विरोध करने पर पिंटू, प्रदीप पटेल और 2 अन्य युवकों ने सरेआम अश्लील छेड़छाड़ की, जिसके बाद  मोहल्ले वाले एकत्रित हो गए तो आरोपियों ने पथराव शुरू कर दिया, जिससे कई लोग घायल हो गए। इसी बीच विवाद की सूचना पर डायल 100 के साथ पहुंचे हवलदार वीरेन्द्र रघुवंशी ने पिंटू अन्ना और उसके साथियों को रोकने का प्रयास किया, लेकिन नशे में धुत्त पिंटू ने हवलदार रघुवंशी को भी धमकी देते हुए एफआरवी वाहन में पत्थर मारते हुए तोडफ़ोड़ कर दी।

शोहदे को पुलिस ने पकड़ा
कटंगी थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती के साथ छेड़छाड़ के बाद लव लैटर देने पहुंचे गोलू खान नाम के शोहदे को पुलिस ने शिकायत दर्ज होने के बाद पकड़ लिया। पीड़िता ने शोहदे की हरकतों से तंग होकर परिजनों के साथ थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र में रहने वाली 24 वर्षीय युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि गोलू खान नाम का युवक आए दिन उसके साथ छेड़छाड़ करता है। शनिवार शाम वह अपने घर में थी, उसी दौरान गोलू उसके घर में एक लैटर फेंककर चला गया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर प्रकरण दर्ज करने के बाद रंगरेज मोहल्ला निवासी 26 वर्षीय गोलू खान को गिरफ्तार कर लिया है।

 

Created On :   27 Aug 2018 8:08 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story