जबलपुर: केयर बाय कलेक्टर संदेश भेजते ही हुआ राजस्व रिकार्ड में नाम दर्ज

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
जबलपुर: केयर बाय कलेक्टर संदेश भेजते ही हुआ राजस्व रिकार्ड में नाम दर्ज

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। केयर बाय कलेक्टर व्हाट्सएप नंबर पर भेजे गये संदेश से फौती नामांतरण के एक मामले में लम्बे अरसे से राजस्व रिकार्ड में अपना नाम दर्ज कराने के लिए परेशान एक आवेदक को बड़ी राहत मिली है। प्रकरण के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार शारदा नगर रिछाई बरेला निवासी श्रीमती सावित्री विदेही ने पति की मृत्यु के बाद उनके नाम की भूमि के फौती नामांतरण हेतु काफी समय पहले आवेदन क्षेत्र के पटवारी को दिया था। लेकिन कई बार चक्कर लगाने के बावजूद उनके नाम भूमि दर्ज नहीं हो पा रही थी। आखिरकार सावित्री बाई ने एक परिचित की सलाह पर केयर बॉय कलेक्टर व्हाट्सएप नंबर 7587970500 पर संदेश भेजकर कलेक्टर को अपनी व्यथा बताई।

कलेक्टर श्री कर्मवीर शर्मा ने संदेश मिलते ही तुरंत संज्ञान लेकर अनुविभागीय राजस्व अधिकारी से फौती नामांतरण के इस प्रकरण में हुए विलंब पर नाराजी जाहिर की और जितनी जल्दी हो सके राजस्व रिकार्ड में आवेदक का नाम दर्ज करने के निर्देश दिये।

कलेक्टर के सख्त निर्देश के बाद तहसीलदार गोरखपुर न्यायालय द्वारा पी-2 खसरा में तत्काल श्रीमती सावित्री विदेही का नाम दर्ज करने का आदेश किया गया। शिकायत का इतनी जल्दी निराकरण होने पर आवेदक ने कलेक्टर श्री शर्मा को धन्यवाद ज्ञापित किया और आम नागरिकों की समस्या के निराकरण हेतु शुरुआत की गई इस पहल के लिए साधुवाद भी दिया।

Created On :   6 Feb 2021 9:08 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story