सर्किट हाउस चौक पर फिर लगा जाम, 2 घंटे तक ठप रहा यातायात

Jammed again at Circuit House Chowk, traffic stalled for 2 hours
सर्किट हाउस चौक पर फिर लगा जाम, 2 घंटे तक ठप रहा यातायात
खाद का परिवहन कर रहे ट्रकों ने बढ़ाई मुसीबत सर्किट हाउस चौक पर फिर लगा जाम, 2 घंटे तक ठप रहा यातायात

डिजिटल डेस्क,सतना। जाम के लिए बदनाम शहर के सर्किट हाउस चौक पर सोमवार को एक बार फिर वाहनों की रेलमपेल देखने को मिली। दोपहर 12 से 2 बजे तक यातायात बाधित रहा। ट्रैफिक पुलिस के जवानों की जद्दोजहद के बावजूद वाहन चींटी की चाल से आगे बढ़ रहे थे।

पुलिस ने बताया कि रेलवे यार्ड में उर्वरक का रैक आने के चलते लाइसेंसी परिवहनकर्ता के द्वारा बड़ी संख्या में ट्रक लगाए गए थे, जो एक के बाद एक खाद लेकर अलग-अलग जिले के लिए रवाना हो रहे थे। इन्हीं ट्रकों की धीमी रफ्तार से सर्किट हाउस चौक पर जाम लग गया। जल्दबाजी में आगे निकलने की कोशिश कर रहे ऑटो रिक्शा चालकों और बाइक सवारों ने मुसीबत कई गुना बढ़ा दी। ओवर ब्रिज पर भी वाहनों की कतार लग गई थी।

एम्बुलेंस भी फंसी 

भीषण जाम में मरीज को ला रही एम्बुलेंस भी जाम में फंस गई, जिसे अस्पताल के रास्ते पर भेजने के लिए ट्रैफिक पुलिस के जवानों को खासी मशक्कत करनी पड़ी। जाम के चलते वाहनों में सवार बच्चों, महिलाओं और बुजुर्गो को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा, तो जरूरी कामों के लिए निकले लोग भी परेशा होते रहे। लगभग 2 घंटे तक जूझने के बाद किसी तरह यातायात सामान्य हो पाया।  गौरतलब है कि सर्किट हाउस चौक पर जाम रोकने के लिए स्मार्ट सिटी के द्वारा लगाए गए ट्रैफिक सिंग्नल का संचालन भी बंद कर दिया गया है। इसके बावजूद आए दिन हालात बेकाबू हो जाते हैं।
 

Created On :   10 Jan 2023 8:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story