92 साल के बुजुर्ग में नाचते गाते जीत ली कोरोना से जंग 

Jeet won from Corona in a 92-year-old veteran
92 साल के बुजुर्ग में नाचते गाते जीत ली कोरोना से जंग 
92 साल के बुजुर्ग में नाचते गाते जीत ली कोरोना से जंग 

डिजिटल डेस्क बालाघाट । एक तरफ जहां कोरोना पॉजिटिव होने का नाम सुनते ही लोग दहशत में आ जाते हैं वहीं दूसरी तरफ बालाघाट के रहने वाले 92 साल के बुजुर्ग तुलसीराम सेठिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वे भी कोरोना पॉजिटिव है घर पर ही क्वॉरेंटाइन है इस दौरान एक्सरसाइज करतेे हैं म्यूजिक की धुन पर थिरकते हैं परिवार के साथ कोरोना गाइड लाइन का पालन करते हुए बातचीत करते दिख रहे है। 
बालाघाट के यह बुजुर्ग 92 साल की उम्र मैं कोरोना संक्रमण के शिकार हो गए। बीमारी को लेकर आ रही नकारात्मक खबरों ने परिवार की भी चिंता बढ़ा दी लेकिन जीने की ललक और अपने बिंदास अंदाज से इन्होंने इस महामारी को भी हरा दिया । सोशल मीडिया पर तुलसीराम सेट ए नाम के बुजुर्ग का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में यह बुजुर्ग अपने बेटे पोते परपोते के साथ झूमते और मस्ती करते नजर आ रहे हैं जबकि वह कोरोना संक्रमित हैं बुजुर्ग के बिंदास अंदाज को लोग इस चिंता भरे दौर में प्रेरणा से भरा बता रहे हैं।
92 वर्षीय तुलसीराम सेठिया, कोरोना संक्रमित बुजुर्ग-बताते है में  100 साल जीना चाहता हूं बीमारी की चिंता करने की जरूरत नहीं है मस्त खाओ पियो डांस एक्सरसाइज करो बीमारी कुछ नहीं बिगाड़ सकती है। सेठिया परिवार के लोग बताते है कि सप्ताह भर पहले इस बुजुर्ग की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। उन्होंने अपने स्ट्रांग विल पावर और पॉजिटिव थॉट के जरिए इस बीमारी से जंग जंग जीत ली।
 

Created On :   26 April 2021 10:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story