जबलपुर से ग्वालियर तक का सफर हुआ आसान

Journey from Jabalpur to Gwalior became easy
जबलपुर से ग्वालियर तक का सफर हुआ आसान
नई हवाई सेवा  जबलपुर से ग्वालियर तक का सफर हुआ आसान

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। यात्रियो को मिला लम्बे सफर से छुटकारा, जबलपुर से ग्वालियर तक जाने के लिए अब 10-12 घंटो का सफर तय नहीं करना पड़ेगा, एलाइंस एयर की हवाई सेवा ने अब ग्वालियर जाने का सफर आसान बना दिया है। 

शनिवार को भोपाल से उड़कर आई फ्लाइट 91617 दोपहर 1:05 बजे राजमाता विजयाराजे सिंधिया एयरपोर्ट पर उतरी

फ्लाइट में एक यात्री जबलपुर और तीन यात्री भोपाल से बैठकर आए

एलाइंस एयर की हवाई सेवा के माध्यम से ग्वालियर पहली बार भोपाल के रास्ते सीधे जबलपुर से जुड़ गया है। शनिवार को भोपाल से उड़कर आई फ्लाइट 91617 दोपहर 1:05 बजे राजमाता विजयाराजे सिंधिया एयरपोर्ट पर उतरी। इस फ्लाइट में एक यात्री जबलपुर से और तीन यात्री भोपाल से बैठकर आए।

यहां से फ्लाइट 91618 भोपाल के लिए निर्धारित समय पर रवाना हुई। 70 सीटर विमान में सात यात्री रवाना हुए। यह सेवा सप्ताह में तीन दिन शनिवार, मंगलवार और गुरुवार को मिलेगी। राजमाता विजयाराजे सिंधिया एयरपोर्ट के स्टेशन डायरेक्टर अजय श्रीवास्तव का कहना है कि पहले दिन 10 यात्री आने-जाने में मिले हैं।

2:40 घंटे में जबलपुर का सफर-

नई हवाई सेवा चलने से ग्वालियरवासी भोपाल का सफर 1:10 घंटे दस मिनट में पूरा कर सकेंगे। अभी ट्रेन से 5 से 6 घंटे का सफर करना पड़ता है, जबकि ग्वालियर से जबलपुर का सफर 2:40 मिनट में पूरा हो जाएगा। यहां तक ट्रेन के माध्यम से पहुंचने में 10-12 घंटे लगते हैं।

यात्रियों से बातचीत-

(मोहित शिवहरे) ने बताया कि नई हवाई सेवा का प्रचार-प्रसार नहीं किया गया। इससे पहले दिन यात्री कम मिले।
(डॉ.विपिन व डॉ.पुष्पेंद्) ने बताया कि जबलपुर-भोपाल-ग्वालियर हवाई सेवा चालू होने से यात्रियों को काफी फायदा होगा। अब सफर का वक्त कम होगा। 

Created On :   6 Jun 2022 11:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story