दैनिक भास्कर हिंदी: नशे की हालत में मरीज का अस्पताल में हंगामा, पुलिस ने की पिटाई

July 27th, 2017

डिजिटल डेस्क,कटनी. जिला चिकित्सालय में पुलिसकर्मियों ने एक मरीज की पिटाई कर दी। मरीज की पिटाई होते देख लोगों का जमावड़ा लग गया। दरअसल झर्रा टिकुरिया निवासी आदतन बदमाश मुकेश शर्मा उर्फ बुच्ची नशे की हालत में जिला चिकित्सालय में इलाज कराने पहुंचा था। जहां एक इमरजेंसी केस आने पर ड्यूटी डॉक्टर सतीश शर्मा मरीज की जांच करने लगी, जिससे मुकेश भड़क उठा और ड्यूटी डॉक्टर से गाली गलौज कर अभद्रता करने लगा। इसके बाद डॉक्टर ने ओपीडी में पदस्थ सिक्योरिटी गार्ड को बुलाकर मुकेश को बाहर करने के लिए कहा। जैसे ही सिक्योरिटी गार्ड मुकेश को पकड़कर बाहर लाने लगे नशे की हालत में मुकेश ने उससे मारपीट शुरू कर दी।

हंगामा देख अस्पताल चौकी में पदस्थ पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे तथा हंगामा कर रहे मुकेश को बाहर जाने के लिए कहा। इस बात पर मुकेश ने पुलिसकर्मियों से अभद्रता शुरू कर दी। इतना ही नहीं जब पुलिसकर्मी पकड़कर उसे बाहर ले जा रहे थे तो वह पुलिसकर्मियों पर टूट पड़ा, जिसके बाद आक्रोशित पुलिसकर्मियों उसे बुरी तरह पीटते हुए घसीटकर अस्पताल चौकी लाए और सिटी कोतवाली को सूचना दी गई। कोतवाली से पहुंचा स्टॉफ आरोपी मुकेश को गिरफ्तार कर सिटी कोतवाली ले आए।

मनचलों की भी शामत
वहीं पुलिस अधीक्षक शशिकांत शुक्ला ने गर्ल्स कॉलेज के सामने खड़े मनचलों को खदेड़ने के निर्देश दिए जाने के बाद निर्भया दस्ता एवं महिला थाना प्रभारी पूजा उपाध्याय स्टाफ सहित कॉलेज पहुंची। उन्होंने कॉलेज के बाहर खड़े मनचलों को खदेड़ते हुए कुछ मनचलों को जमकर थप्पड़ रसीद किए और इन्हें पकड़कर थाना परिसर लाया गया। दरअसल एसपी शशिकांत शुक्ला सिटी कोतवाली देह व्यापार से जुड़े मामले के संबंध में गाइड लाइन देने आए हुए थे। जहां से वे जब एसपी ऑफिस के लिए रवाना हुए तो उन्होंने गर्ल्स कॉलेज के सामने लड़कों का जमघट देखा तो महिला थाने को कार्रवाई के निर्देश दिए। जिसके बाद मौके पर पहुंची महिला थाना प्रभारी एवं अमले ने मनचलों को धुनते हुए जमकर सबक सिखाया।