बाइक को टक्कर मारकर बस पलटी- 30 से ज्यादा यात्री घायल, कई गंभीर

Just overturned after hitting the bike - more than 30 passengers injured, many more serious
बाइक को टक्कर मारकर बस पलटी- 30 से ज्यादा यात्री घायल, कई गंभीर
बाइक को टक्कर मारकर बस पलटी- 30 से ज्यादा यात्री घायल, कई गंभीर

डिजिटल डेस्क सतना। नागौद थाना अंतर्गत कुलगढ़ी के पास बाइक को टक्कर मारकर बस पलट गई। इस हादसे में 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे, जिन्हें नजदीकी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रविवार सुबह गौतम ट्रेवल्स की बस क्रमांक एमपी 19 पी 0233 सतना से सवारी लेकर श्यामनगर जा रही थी। तकरीबन सवा 10 बजे कुलगढ़ी के पास पहुंचने पर बाइक क्रमांक एमपी 19 एमडी 8366  में सवार छोटे यादव और अंगद यादव निवासी मानिकपुर अचानक सामने आ गए। पूरी कोशिश के बाद भी बस चालक दुर्घटना टालने में नाकाम रहा और बाइक को टक्क्र मारते हुए बस पलट गई। हादसा होते ही मौके पर चीख पुकार मच गई। स्थानीय लोग बड़ी संख्या में एकत्र हो गए और घायलों को बाहर निकालकर उपलब्ध वाहनों से नागौद व सतना रवाना कर दिया। इस बीच पोंड़ी चौकी और नागौद थाने की पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई थी। गनीमत रही कि कोई जनहानि नहीं हुई। पुलिस ने घायल बाइक सवारों के परिजन रामदुलारे यादव की शिकायत पर बस चालक के खिलाफ धारा 279 और 337 का मुकदमा पंजीबद्ध कर लिया है। 
बाइक और ट्रैक्टर की भिड़ंत मेंं एक घायल
जैतवारा थाना अंतर्गत चिल्ला के पास ट्रैक्टर और बाइक की भिड़ंत में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रविवार दोपहर को बाइक पर सवार होकर जा रहा था। इसी दौरान सामने से आए ट्रैक्टर के चालक ने लापरवाहीपूर्वक बाइक को टक्कर मार दी, जिससे युवक बुरी तरह घायल हो गया। हादसे की सूचना पर एफआरवी तुरंत वहां पहुंची और युवक को कोठी स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचा दिया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल भेजा गया तो यहां पर डाक्टरों ने परीक्षण के पश्चात रीवा रेफर कर दिया।
पिता की मौत, पुत्र गंभीर
अमरपाटन थाना अंतर्गत अहिरगांव के पास कार और बाइक की भिड़ंत में घायल हुए वृद्ध की रीवा में मौत हो गई, वहीं उसके बेटे की हालत गंभीर बनी हुई है। गौरतलब है कि अहिरगांव निवासी रामजियावन विश्वकर्मा पुत्र भागवत विश्वकर्मा 65 वर्ष अपने बेटे के साथ शनिवार शाम को बाइक पर सवार होकर अमरपाटन से घर लौट रही थी। तकरीबन 7 बजे रामपुर मोड़ पर सड़क पार करते समय रीवा की तरफ से आई यूपी 70 ईएक्स 5021 ने बाइक को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए तो कार सवार महिला को भी चोट आई थी। घायलों को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल रीवा ले जाया गया था, जहां देर रात रामजियावन ने दम तोड़ दिया था। 
 

Created On :   11 Nov 2019 9:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story